Workers trapped in the pit in Satna Update

Satna News Latest Update : गड्ढे में फंसा मजदूर आया नजर, नगर निगम टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, अब जल्द ही बाहर आ सकता है मजदूर..

Workers trapped in the pit in Satna Update: इस घटना से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रेस्क्यू टीम को गड्ढे में फंसा मजदूर नजर आने लगा है।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 12:06 AM IST, Published Date : January 12, 2024/12:06 am IST

Workers trapped in the pit in Satna Update : सतना। मध्यप्रदेश के सतना में एक बड़ी घटना घटित हो गई है। जहां शहर में सीवर लाइन प्रोजेक्ट के गड्ढे में एक मजदूर गिर गया है। मजदूर गड्ढे के अंदर मलबे में फंसा हुआ है। पिछले करीब एक घंटे से उसे बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है। हादसा शहर के मारुति नगर क्षेत्र की शारदा कॉलोनी में हुआ है। बताया जाता है कि जमीन के अंदर मजदूर की लोकेशन लगभग 22 फीट गहराई में है। वह अभी सुरक्षित बताया जा रहा है। उसे बचाने के प्रयास लगातार जारी है।

read more : Ram Mandir Pran Pratistha : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए जगमगा गया नवाबों का शहर लखनऊ, रंग-बिरंगी लाइटों से सजा शहर, देखें वीडियो 

Workers trapped in the pit in Satna Update : हालांकि अब इस घटना से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। रेस्क्यू टीम को गड्ढे में फंसा मजदूर नजर आने लगा है। मजदूर को गड्ढे से ऊपर लाने का प्रयास जारी है। नगर निगम टीम का रेस्क्यू लगातार जारी है। पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं। वहीं अधिकारी पल पल की अपडेट ले रहे हैं।

 

जानकारी के अनुसार पता चला है कि 4 मशीने उसे बाहर निकालने के लिए आसपास खुदाई कर रही हैं। मजदूर की पहचान नहीं हो पाई है। वह किसी ठेकेदार की कंपनी के माध्यम से आटसोर्स पर काम कर रहा था। ठेकेदार समेत शहर के सीएसपी मौके पर मौजूद हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp