school timing change due to cold in MP: आज से स्कूलों में इस समय पर नहीं होगी

School News Update: स्कूलों में पढ़ाई के समय में किया बड़ा बदलाव, कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश

school timing change due to cold in MP : स्कूलों में पढ़ाई के समय में किया बड़ा बदलाव, कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश

Edited By: , November 30, 2022 / 06:55 AM IST

दमोह। school timing change due to cold in MP : मध्यप्रदेश में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। इस वजह से प्रदेश के कई इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। दमोह लगातार बढ़ती कड़ाके कि ठण्ड के कारण स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। आज से 9 बजे के बाद से सभी शासकीय तथा अशासकीय स्कूल संचालित की जाएंगी।

Read More : कोरोना के बाद अब नई मुसीबत! इस शहर में तेजी से बढ़ रहे हैं खसरे के मामले, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

शीतकालीन ऋतु को दृष्टिगत रखते हुए लगातार दमोह जिले में भी तापमान में कमी आ रही हैं, और रात के समय मे तापमान लगभग 10-11 डिग्री के बीच मे दर्ज किया जा रहा है। जिसको लेकर दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने शासकीय और अशासकीय स्कूल को प्रात: 09 बजे से पहले संचालित करने के लिए प्रतिबंधित किया है।

Read More : बिहार में तेजी से बढ़ रहा है ‘धर्मांतरण’, केंद्रीय मंत्री ने किया बड़ा दावा, मुस्लिम वोटर्स को लेकर कही ये बात

बता दें कि दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य ने जिले के सभी शासकीय तथा अशासकीय स्कूलों के लिए आदेश जारी करते हुए कहा है कि, अब जिले के सभी शासकीय तथा अशासकीय स्कूलों मे लगने वाली कक्षा 1 से लेकर 12 तक कि कक्षाएं आज से यानि बुधवार कि सुवह 9 बजे के बाद से ही संचालित कि जाएंगी। ताकि तेज ठण्ड के कारण किसी भी स्कूली छात्रों के स्वास्थ्य पर असर न पड़े। वहीं इस आदेश मे जिले के सभी स्कूल, सीबीएससी, स्टेट बोर्ड स्कूल संचालित करने के लिए आदेशित किया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें