सिंधिया ने कहा प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार

सिंधिया ने कहा प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार, जैन समाज के मंच से दिया संतो जैसा भाषण

एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह और राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहे।

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2023 / 08:29 PM IST, Published Date : May 23, 2023/8:29 pm IST

अशोक नगर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एक दिवसीय दौरे पर अशोकनगर पहुंचे। जहां वे जैन समाज के सम्मेलन मैं शिरकत की। सिंधिया ने यहां परे मंच से समाज को संबोधित किया। मंच से बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि जैन समाज से सदियों से पुराना रिश्ता है। प्रदेश में सरकार बनने वाले सवाल पर बोले जनता की सरकार है और जनता के लिए काम किया है। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह और राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहे।

read more:  अब फिल्मों में काम नहीं करेंगे थलापति विजय, अब राजनीति में लेंगे एंट्री… 

सिंधियां ने मंच से जैन समाज के पांच सिद्धांत भी बताए। इतना ही नही वे मंच से ही संतो जैसे भाषण देते नजर आए। उन्होंने कहा कि जैन धर्म से बचपन से प्रभावित हूं, खुद को सौभाग्यशाली बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जैन संतो का आशीर्वाद मिला है। सिंधिया ने कह कि हम टेक्नोलॉजी के नौकर बन रहे हैं। मोबाइल को डब्बा बताते हुए कहा कि पहले डब्बा नही थे तब जीवन बहुत अच्छा था। सिंधिया ने कहा कि जैन समाज में जिओ और जीने दो की परंपरा रही है।

read more:  बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों पर लगाए गंभीर आरोप, विनेश फोगाट को बताया मंथरा

पत्रकारों से चर्चा में सिंधिया ने कहा कि मैंने पहले भी कई सामाजिक सम्मेलन किए है और पूरे प्रदेश में किए जा रहे हैं। प्रदेश में सरकार बनने वाले सवाल पर बोले जनता की सरकार है और जनता के लिए काम किया है। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह और राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहे।

 
Flowers