Scindia Supporters Imarti Devi Open Challenge to CM Shivraj

सिंधिया की करीबी नेत्री का मुख्यमंत्री को ओपन चैलेंज, कहा- नहीं बंद हुआ ये काम तो…

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आईं पूर्व मंत्री इमरती देवी के तेवर बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं! Imarti Devi Open Challenge to CM Shivraj

Edited By: , November 29, 2022 / 08:16 PM IST

ग्वालियर: Imarti Devi Open Challenge to CM Shivraj कांग्रेस छोड़ भाजपा में आईं पूर्व मंत्री इमरती देवी के तेवर बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सीएम शिवराज को ओपन चैलेंज देते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। बता दें कि इमरती देवी को सिंधिया समर्थक नेत्री के तौर पर पहचाना जाता है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। इससे पहले वो कमलनाथ सरकार में मंत्री थीं।

Read More: दिग्गज नेता ने किया ऐलान ! जल्द मिलेगा राज्य को अपना पहला डेंटल कॉलेज… 

Imarti Devi Open Challenge to CM Shivraj इमरती देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हमारी सरकार होने के बावजूद अपराध नहीं रूक रहा, पुलिस हमारी सुन नहीं रही है। मैं माननीय सीएम साहब से भी कहना चाहती हूं कि डबरा में जो कांड हो रहे है इनको बंद करा दें। ऐसा नहीं हुआ तो हम डबरा में बहुत बड़ा आंदोलन करेंगे।

Read More: बिहारियों का कट्टर विरोध करने वालों से लालू के लाल ने मिलाया हाथ, बनेंगे चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा 

बता दें कि डबरा क्षेत्र में ​इन दिनों लूटेरे सक्रिय हैं और वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 22 नवंबर को लूटेरे गल्ला व्यापारी पर गोलियां चलाकर 35 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। लुटेरों ने लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम उस समय दिया, जब गल्ला व्यापारी अपने कर्मचारी के साथ बैंक से 35 लाख रुपए निकालकर घर लौट रहा था।

Read More: बिजली उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर! नहीं लगाने होंगे बिजली विभाग के चक्कर, मोबाइल की इस सुविधा से मिलेगी बिजली बिल की जानकारी 

इससे पहले सोमवार को शहर में दिनदहाड़े 1.20 करोड़ रुपए की लूट हुई थी, लेकिन इसमें आरोपितों को चंद घंटों में ही दबोच लिया क्योंकि लुटेरे नौसीखिये थे। जबकि डबरा में लूट की वारदात करने वाले लुटेरे पेशेवर हैं और देर रात तक सिर्फ सीसीटीवी कैमरे में इनके चेहरे ही नजर आए हैं, इनकी पहचान तक नहीं हो पाई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक