Scindia Big Attack on I.N.D.I.A : सिंधिया का विपक्षी गठबंधन पर बड़ा हमला, बोले- वे चाहते ​हैं कि सनातन धर्म का विनाश हो जाए |

Scindia Big Attack on I.N.D.I.A : सिंधिया का विपक्षी गठबंधन पर बड़ा हमला, बोले- वे चाहते ​हैं कि सनातन धर्म का विनाश हो जाए

Scindia big attack on I.N.D.I.A : ये 28 दलों का गुट देश को विनाश के पथ पर ले जाने के लिए, सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए, भ्रष्टाचार व्यापक करने के लिए... तुष्टिकरण व्यापक करने के लिए है, और यही इनका असली चेहरा है।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 02:23 PM IST, Published Date : September 7, 2023/2:03 pm IST

Scindia big attack on I.N.D.I.A :  ग्वालियर। उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर विपक्षी दलों पर बड़ा जुबानी हमला किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि इंडिया गठबंधन जिस तरीके से सनातन धर्म पर टीका टिप्पणी कर रही है। जिस तरीके से अनुचित बातें कर रही है उनकी जितनी भी हम निंदा करें कम है।

सिंधिया ने कहा कि उनका कहना है कि सनातन धर्म का विनाश होना चाहिए, सनातन धर्म पूर्ण रूप से नष्ट हो जाना चाहिए, यही है इंडिया गठबंधन का असली चेहरा, जो मध्य प्रदेश और देश की जनता के समक्ष में रखना चाहता हूं। ये 28 दलों का गुट देश को विनाश के पथ पर ले जाने के लिए, सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए, भ्रष्टाचार व्यापक करने के लिए… तुष्टिकरण व्यापक करने के लिए है, और यही इनका असली चेहरा है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

read more: Siddaramaiah On BJP: सीएम ने केंद्र पर लगाए आरोप, भाजपा को बताया ‘नीच और मानवता विरोधी पार्टी’

read more: LIVE BREAKING- प्रदेश Congress के विधायक गिरफ्तार, 10 से ज्यादा नेता नजरबंद | Vidhan Sabha Election