Sehore Borewell Rescue Update

Sehore Borewell Rescue Update : 150 फीट नीचे धंसी सृष्टि, रोबोटिक आर्म से रेस्क्यू की कोशिश जारी

Sehore Borewell Rescue Update : बच्ची को बचाने के लिए आर्मी भी बुलाई गई है, इसके अलावा राजस्थान-दिल्ली से स्पेशलिस्ट भी बुलाए गए हैं।

Edited By :   June 8, 2023 / 02:32 PM IST

सीहोर : Sehore Borewell Rescue Update : मध्य प्रदेश के सीहोर से बड़ी खबर सामने आ रही है। सीहोर के बड़ी मुंगावली गांव में ढाई साल की बच्ची 300 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई थी। उसे निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची 150 मीटर नीचे चली गई है।

यह भी पढें : पी ले पी ले ओ मोरा जानी…! पूरे प्रदेश में रात 1 बजे तक खुले रहेंगे बार, कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला

Sehore Borewell Rescue Update : बच्ची को बचाने के लिए आर्मी भी बुलाई गई है, इसके अलावा राजस्थान-दिल्ली से स्पेशलिस्ट भी बुलाए गए हैं। आर्मी रोबोटिक आर्म भी मंगवाया है। रोबोटिक आर्म के जरिए बच्ची को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। सेन्सर से बच्ची की लोकेशन ट्रेस होने के बाद रोबोट एक्सपर्ट टीम ने सेना को जानकारी दी है। बता दें कि बच्ची को बोरवेल में गिरे लगभग 48 घंटे होने वाले हैं।

यह भी पढें : Morena News: न्यायालय से चकमा देकर फरार हुआ आरोपी, इस मामले में भेजा गया था जेल 

Sehore Borewell Rescue Update :  वहीं, इस हादसे से जुड़ी एक और खबर निकलकर सामने आई है। पुलिस ने खेत मालिक गोपाल कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। गोपाल कुशवाहा के खेत ही बोरवेल खुला पड़ा था, जिसमे बच्ची गिरी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers