Pradeep Mishra ke ashram me hoti hai paiso ki vasuli

प्रदीप मिश्रा के आश्रम में होती है पैसों की वसूली…नहीं देने पर मारपीट करते हैं कुबेश्वर धाम समिति के लोग? महिला ने लगाया गंभीर आरोप

प्रदीप मिश्रा के आश्रम में होती है पैसों की वसूली...? Pradeep Mishra ke ashram me hoti hai paiso ki vasuli

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : February 21, 2023/5:05 pm IST

सीहोर: Pradeep Mishra ke ashram me hoti hai paiso ki vasuli कुबेरेश्वर धाम वाले कथा वाचक प्रदीप मिश्रा इन दिनों अपने रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन जितनी चर्चा रुद्राक्ष महोत्सव की हो रही है, उतनी ही महोत्सव के दौरान घटनाओं की हो रही है। आज भी यहां से एक महिला और पुलिसकर्मी की मौत की खबर सामने आई है। लेकिन इन सब के बीच एक महिला ने कुबेरेश्वर धाम में समिति के लोगों गंभीर आरोप लगाया है।

Read More: शहीद खुदीराम बोस को भेजा गया 1,36,943 रुपये बकाया का नोटिस! बिजली विभाग का गजब कारनामा 

Pradeep Mishra ke ashram me hoti hai paiso ki vasuli दरअसल नीमच जिले के मनसा तहसील की इंदिरा बाई ने थाना मंडी में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि समिति वालों ने घर पर फोन लगाकर 10 मिनट में 50 हजार डलवाने को कहा और ऐसा नहीं करने पर अलग ले जाकर मेरे साथ मारपीट की। महिला ने बताया इससे पहले भी हमने और गांव वालों ने समिति के अकाउंट में पैसा डाला था।

Read More: CG NEWS : नवा रायपुर में अधिकारियों के लिए बना ट्रांजिट हॉस्टल, सीएम भूपेश ने किया लोकार्पण 

बता दें कि कुबेरेश्वर धाम में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आई महिला की मौत हो गई। बताया गया कि दोपहर में अचानक महिला की तबीयत खरब होने लगी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके साथ ही बताया गया कि मृतिका किडनी की बीमारी से ग्रस्त थी। पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इसके अलावा पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा के दौरान प्रधान आरक्षक की भी मौत हो गई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers