Pragya Singh statement about Srishti falling in borewell

Sehore Borewell Rescue update : अब रोबोट बोर के गड्ढे में जाकर सृष्टि को लाएंगे बाहर, सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने मासूम को लेकर कही ये बात

Pragya Singh statement about Srishti falling in borewell: प्रज्ञा सिंह ने बयान दिया है कि खेत में बोरवेल खुले छोड़ने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By :   June 7, 2023 / 07:31 PM IST

Pragya Singh statement about Srishti falling in borewell : सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के मुगावरी गांव में ढाई साल की सृष्टि के बोरवेल में गिर जाने के बाद से उसे निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। सृष्टि को निकालने का अभियान कल दोपहर से ही चल रहा है। इसके लिए छह पोकलिन और जेबीसी मशीन लगी हुई है। आर्मी के अधिकारियों ने मोर्चा संभाल लिया है। आर्मी के 5 अधिकारी मौके पर मौजूद है जो पुलिस, प्रशासन और एनडीआरएफ के साथ मिलकर नई प्लानिंग बना रहे है। वहीं सीहोर में आर्मी ने मोर्चा संभाल लिया है। आर्मी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हुक के जरिए बच्ची को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

read more : CG Assembly Election 2023: सियासी दलों में हलचल शुरू, 29 विधानसभा सीटों में चुनावी मैदान में उतरेंगे सर्व आदिवासी समाज के प्रतिनिधि 

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बयान दिया

Pragya Singh statement about Srishti falling in borewell : वहीं भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बयान दिया है कि खेत में बोरवेल खुले छोड़ने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं बोर करने वाले और कराने वाले पर कार्रवाई होगी। आर्मी के जवान लगातार बचाव कार्य में जुटे हुए है। बच्ची के स्वस्थ्य होने की कामना करते है।

read more : भीमा का भड़का गुस्सा..! चाय पोहा खाने गए युवकों पर कर किया जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात 

वहीं मासूम को बचाने का रेस्क्यू तेज किया गया है। 1 स्टोर क्रशर, 2 पोकलेन और 3 जेसीबी और लगाई गई। राजस्थान, दिल्ली से विशेषज्ञों की 2 अतिरिक्त टीम बुलाई गई है। महाराष्ट्र से 2 रोबोट भी बुलाए गए है। जो गड्ढे में जाकर मासूम सृष्टि को बाहर लाएंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers