Srishti lost the battle of life, the doctor declared her dead...
LIVE NOW

Srishti Rescue Operation Live Update : जिदंगी की जंग हारी सृष्टी, डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित…

India News Today Live Update 2 June 2023: साल 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाले चैंपियन क्रिकेटर अब प्रदर्शन कर रहे भारतीय पहलवानों के सपोर्ट में

Edited By :   June 8, 2023 / 06:16 PM IST

सीहोर । Srishti Rescue Operation : बोरवेल में फंसी सृष्टी जिंदगी की जंग हार गई। 52 घंटे बाट टीम ने मासूम को बाहर निकाला। घटनास्थल से सीधे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत की पुष्टि कर दी गई। दिल्ली से पहुंची रोबोटिक टीम ने मशक्कत के बाद बच्ची को निकाला। सृष्टि 6 जून को दोपहर 1:00 बजे खेलते समय बोरवेल में गिरी थी। अस्पताल में चेकअप के बाद जानकारी सामने आई है कि बच्ची को बचाया नहीं जा सका।

Srishti Rescue Operation :  रोबोट टीम के प्रभारी महेश आहीर ने बताया कि जब बच्ची को बाहर निकाला गया, तब वह बेहोश थी। वह किसी प्रकार से रिस्पॉन्स नहीं कर रही थी। आगे डॉक्टर ही बता पाएंगे। हमने रोबोट के डेटा के साथ सेना, एनडीआरएफ की मदद से पूरा रेस्क्यू किया है। बच्ची के बाहर आते ही डॉक्टर ने बच्ची को लिया और एंबुलेंस में लेकर उसे अस्पताल लेकर रवाना हो गए।

Read More : Sehore borewell srishti latest update: सिहोर बोरवेल में फंसी सृष्टि को बाहर निकाला गया, एंबुलेंस से भेजी गई अस्पताल

Srishti Rescue Operation :  बता दें कि सृष्टि नाम की 3 साल की ये बच्ची मंगलवार दोपहर करीब एक बजे खेलते-खेलते खेत में बने बोर में गिर गई थी। उस वक्त वह 29 फीट गहराई पर अटक गई थी। लेकिन रेस्क्यू के दौरान हुई खुदाई के कंपन से वह नीचे खिसकती गई। मौके पर SDRF, NDRF और आर्मी की रेस्क्यू में जुटी थी। गुरुवार को सुबह 9 बजे दिल्ली की रोबोटिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर ऑपरेशन शुरू किया। दोपहर बाद तेज हवा और बारिश होने से रेस्क्यू प्रभावित भी हुआ। रोबोटिक टीम ने शाम करीब साढ़े 5 बजे बच्ची को बाहर निकाला।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक