triple talaq case in seoni

Seoni News : पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, पुलिस से शिकायत करने पर युवक ने कर दी ऐसी हरकत

triple talaq case in seoni: बैंगलोर निवासी पति समीर खान ने अचानक घरेलू विवाद पर पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया।

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : August 16, 2023/5:45 pm IST

triple talaq case in seoni : सिवनी। देश प्रदेश में तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। आज भी कई जिलों में तीन तलाक के केस सामने आ रहे है। ऐसा ही एक और तीन तलाक का नया केस सिवनी से आया है। बता दें कि नवविवाहिता की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। कुछ दिन पहले बैंगलोर निवासी पति समीर खान ने अचानक घरेलू विवाद पर पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया।

read more : World Cup 2023 से पहले इस टीम को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ विश्व कप से बाहर 

triple talaq case in seoni : पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली थाना अंतर्गत सिवनी शहर निवासी 28 वर्षीय मुस्लिम युवती तीन साल पहले बैंगलुरू चली गई थी, जहां रहकर वह जाब कर रही थी। करीब डेढ़ साल पहले जाब के दौरान प्रेम संबंध होने पर बैंगलुरू के मुस्लिम युवक से उसके घर पर निकाह कर लिया था। साथ में रहने के दौरान पति ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

 

पीड़िता के मुताबिक जान-पहचान के लोगों से बातचीत करने पर पति भड़क जाता था। इससे परेशान होकर एक साल पहले वापस सिवनी अपने मायके में आकर रहने लगी थी। पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद जो भी बाते सामने निकल कर आएगी, पुलिस द्वारा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में लिया जाएगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers