Pandit caught with disciple: घर में रासलीला रचा रहे थे पंडित जी

पत्नी के मायके जाने के बाद घर में रासलीला रचा रहे थे पंडित जी, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा

Pandit caught with disciple: पत्नी के मायके जाने के बाद घर में रासलीला रचा रहे थे पंडित जी, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा

Edited By: , August 17, 2022 / 05:13 PM IST

Pandit caught with disciple: शाजापुर। शाजापुर जिले के मोहन बड़ोदिया में रक्षाबंधन के बाद पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है। तो वहीं इस पूरे विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल रक्षाबंधन पर अपने मायके गई पत्नी जब घर लौटे तो पति के साथ एक अन्य महिला को घर में अकेला देखकर भड़क गई। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 से एसआई गुड्डी भिलाला भी मौके पर पहुंची। दोनों महिलाओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि कथित शिष्य बनकर आई महिला ने पीड़ित महिला को पुलिस के सामने एक के बाद एक थप्पड़ जड़ दिए।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- जनपद CEO पर हुआ जानलेवा हमला, सीईओ और विधायक का वायरल हुआ था ऑडियो

घर में पकड़ाए पति और शिष्या

Pandit caught with disciple: कथित शिष्या के पत्नी को थप्पड़ मारने के बाद एसआई गुड्डी भिलाला ने भी सारे आम शिष्या को थप्पड़ जड़ दिए। मोहन बड़ोदिया थाना प्रभारी सौरभ शर्मा ने बताया कि घटनाक्रम 13 अगस्त का है। बड़ी पासी क्षेत्र में रहने वाले हैं। पंडित धार्मिक आयोजन करते हैं। उनकी पत्नी त्योहारों के चलते मायके गई थी। जब वह वापस लौटी तो घर पर पति के साथ एक अन्य महिला मौजूद थी। यह देखकर वह भड़क गई और दोनों के बीच कहासुनी के साथ मारपीट शुरू हो गई और जमकर हंगामा हुआ।

ये भी पढ़ें- जिंदगी को दांव पर लगाने का सफर, उफनती नदी में खाट पर गर्भवती महिला

पति, पत्नी और वो का मामला

Pandit caught with disciple: आरोपी शास्त्री उक्त महिला को अपनी शिष्या बता रहा है। जो उससे मिलने आई थी। वही पुलिस गुरु को लेकर थाने आ गई। यहां पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि गुरु के साथ घर में मिली महिला पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी। हालांकि पूरे विवाद का कारण पति पत्नी के बीच वो का है। लेकिन मामले में कोई शिकायत नहीं होने के कारण पुलिस इसे लेकर कार्रवाई नहीं कर सकी।

ये भी पढ़ें- पटरी पर दौड़ी तीन किमी लंबी गाड़ी, इतनी बड़ी ट्रेन देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Pandit caught with disciple: वहीं पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के दौरान के वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जो काफी चर्चा में बने हुए हैं वही वायरल वीडियो में तथाकथित कथावाचक गुरु की पत्नी के परिजन भी मौजूद थे जो यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि इस मामले की वह पहले भी शिकायत कर चुके हैं लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें