Deadly attack after audio went viral: जनपद CEO पर हुआ जानलेवा हमला

जनपद CEO पर हुआ जानलेवा हमला, सीईओ और विधायक का वायरल हुआ था ऑडियो

Deadly attack after audio went viral: जनपद CEO पर हुआ जानलेवा हमला, सीईओ और विधायक का वायरल हुआ था बातचीत का ऑडियो

Edited By: , August 17, 2022 / 05:13 PM IST

Deadly attack after audio went viral: रीवा। रीवा जिले के सेमरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी का सिरमौर जनपद पंचायत क्षेत्र के सीईओ एस के मिश्रा से बातचीत करने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक केपी त्रिपाठी जनपद सीईओ से सख्त लहजे पर बातचीत कर रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के तुरंत बाद सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ पर प्राणघातक हमला हो गया। जिसके बाद हमले के शक की सुई बीजेपी विधायक पर अटक गई है। वहीं पुलिस ने सीईओ की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- बारिश ने खोली दावों की पोल, राजधानी में गड्ढों में सड़क, रोजाना होते हैं हादसे

विधायक ने दी थी धमकी

Deadly attack after audio went viral: दरअसल बीते दिनों सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों की जानकारी लेने को लेकर बीजेपी विधायक के पी त्रिपाठी ने जनपद पंचायत के सीईओ एस के मिश्रा से फोन पर बातचीत की थी। इस दौरान बातचीत करते हुए सीईओ के साथ ही विधायक का लहजा सख्त हो गया और दोनों की बातचीत में इतनी गहरी हो गई कि बीजेपी विधायक के पी त्रिपाठी ने सीईओ को देख लेने की धमकी तक दे डाली। हालांकि IBC24 इस वायरल ऑडियो की पुष्टी नहीं करता।

ये भी पढ़ें- जिंदगी को दांव पर लगाने का सफर, उफनती नदी में खाट पर गर्भवती महिला

ऑडियो वायरल होने के बाद हुआ हमला

Deadly attack after audio went viral: जिसके बाद आज जनपद सीईओ एसके मिश्रा और विधायक के पी त्रिपाठी की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगा। वहीं बीजेपी विधायक की बातचीत किया गया ऑडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके चंद घंटों के भीतर ही जनपद पंचायत के सीईओ एस के मिश्रा के ऊपर प्राणघातक हमला हो गया और उनके शासकीय वाहन में भी जमकर तोड़फोड़ की गई।

ये भी पढ़ें- पटरी पर दौड़ी तीन किमी लंबी गाड़ी, इतनी बड़ी ट्रेन देख हैरान रह गए लोग

पुलिस ने किया मामला दर्ज

Deadly attack after audio went viral: हालांकि मामले में तूल पकड़ता देख देर शाम पुलिस ने सीईओ की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। बताया जा रहा है कि आज सुबह जैसे ही सीईओ और विधायक के बीच की गई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई और विधायक की किरकिरी होने लगी। वही ऑडियो वायरल होने के तुरंत बाद किसी ने जनपद सीईओ के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें- थम गया लगातार बारिश का सिलसिला, प्रदेश में खिली धूप, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम

सीईओ की हालत गंभीर

Deadly attack after audio went viral: हमले के बाद घायल को इलाज के लिए पहले तो सिरमौर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। बाद में हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया। वही सीईओ की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इधर सीईओ के ऊपर प्राणघातक हमले के बाद जनपद पंचायत सिरमौर की नवनिर्वाचित अध्यक्ष रवीना साकेत ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहां है कि अगर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह जनपद कार्यालय सिरमौर को बंद करके अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगी जिसमें तमाम कर्मचारी और निर्वाचित सदस्य उनका साथ देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें