Shankar Mahadevan will compose a special song for 'Mahakal Lok'

MP Foundation Day 2022: शंकर महादेवन का बड़ा बयान, ‘महाकाल लोक’ के लिए कंपोज करेंगे खास गीत

मध्यप्रदेश में आज 67वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। इस बीच महाकाल के भक्तों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:00 am IST

भोपाल। MP Foundation Day 2022 : मध्यप्रदेश में आज 67वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। इस बीच महाकाल के भक्तों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में प्रदेश के उज्जैन शहर में महाकाल की नगरी में ‘महाकाल लोक’ का भव्य लोकार्पण किया गया। इस दौरान महाकाल की नगरी उज्जैन में दिवाली से पहले ही दिवाली जैसा माहौल बना हुआ था। इसके महाकाल लोक के उद्घाटन के दौरान कई दिग्गज नेता के साथ ही प्रख्यात सूफी गायक कैलाश खेर ने भी इंदौर पहुंच कर इस भव्य आयोजन का आनंद लिया था। इसके बाद अब बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के जाने-माने गायक शंकर महादेवन ‘महाकाल लोक’ के लिए एक अनोखा गाना बनाएँगे।

Read More : EPFO New Rule in hindi: खुशखबरी से हुई महीने की शुरुआत, Pension स्कीम में हुआ बड़ा बदलाव, अब जल्दी निकाल सकेंगे पैसे

मिली जानकारी के अनुसार मशहूर कंपोजर शंकर महादेवन ने हाल ही में ये बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह महाकाल लोक को लेकर गीत कंपोज करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शंकर महादेवन का शिव स्रोत लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। जिसके बाद आज शाम से के कार्यक्रम की शिव स्रोत से ही परफॉर्मेंस से ही की जाएगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें