Sheopur Murder latest case | श्योपुर मर्डर ताजा मामला

Sheopur Murder News: बेटा बना दरिंदा.. माँ की हत्या कर दीवार में चुनवा दी लाश, फिर थाने में लिखा दी गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट..

पहले वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन कड़ाई बरतने पर उसने माँ की हत्या की बात स्वीकार की। माँ के साथ उसने यह दरिंदगी क्यों की यह साफ़ नहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 12:05 PM IST, Published Date : May 9, 2024/10:58 am IST

श्योपुर: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। इस पूरे वारदात में एक महिला की हत्या की गई हैं जबकि इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि उसके सगे बेटे ने अंजाम दिया हैं। कातिल बेटे ने अपने खूनी करतूत को छिपाने के लिए जो तरीका अपनाया वह और भी ज्यादा हैरान करने वाला हैं। उसने मर्डर क बाद माँ के शव को कही और नहीं बल्कि घर पर ही दीवार पर चुनवा दिया। (Sheopur Murder latest case) क़त्ल के बाद वह खुद ही पुलिस के पास पहुंचा और माँ के लापता होने की रिपोर्ट लिखा दी। पुलिस जल्द ही इस हैरान कर देने वाले हत्याकांड का खुलासा कर सकती हैं।

Korba Triple Murder News: हत्या के बाद आत्महत्या या फिर ट्रिपल मर्डर?.. एक ही कमरे में तीन-तीन लाशों के मिलने से पूरे गांव में सनसनी, देखें Video

Sheopur latest news in hindi

जानकारी के मुताबिक़ कोतवाली थाने में बीत छह मई को एक विधवा महिला के गायब होने की सूचना खुद उसके बेटे ने पुलिस को दी थी। पुलिस जब खोजबीन के सिलसिले में घर पहुंची तो बेटे से शक के आधार पर पूछताछ हुई। (Sheopur Murder latest case) पहले वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन कड़ाई बरतने पर उसने माँ की हत्या की बात स्वीकार की। माँ के साथ उसने यह दरिंदगी क्यों की यह साफ़ नहीं हैं। वही शव को बाहर निकलने की कवायद में पुलिस जुटी हुई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers