Sheopur News: कलेक्टर ने पूरा किया वादा, पैतृक संपत्ति में से अनाथ बच्चों को दिलाया हक, जानें क्या है मामला |

Sheopur News: कलेक्टर ने पूरा किया वादा, पैतृक संपत्ति में से अनाथ बच्चों को दिलाया हक, जानें क्या है मामला

Sheopur News: कलेक्टर ने पूरा किया वादा, पैतृक संपत्ति में से अनाथ बच्चों को दिलाया हक, जानें क्या है मामला

Edited By :   |  

Reported By: Swadesh Bhardawaj

Modified Date:  February 24, 2024 / 10:34 AM IST, Published Date : February 24, 2024/10:34 am IST

श्योपुर।Sheopur News: हाल ही में स्थानांतरण हुए कलेक्टर संजय कुमार ने वादे के मुताबिक अनाथ बच्चों का गृह प्रवेश करवाया साथ ही बच्चों के खातों में उनकी पैतृक संपत्ति में से 35 लाख रुपए की एफडी बच्चों के नाम कराई गई। यह पूरा मामला कलेक्टर के संज्ञान में तब आया जब बच्चों के नाना-नानी बच्चों के साथ आवेदन लेकर कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचे और बताया कि बेटी दामाद की मृत्यु हो चुकी है जिनके तीन बच्चे हैं। बेटी दामाद की मृत्यु के बाद पूरी पैतृक संपत्ति चाचा रवि गोड़ ने अपने कब्जे में कर ली है।

Read More: Indore New Railway Station: एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया जा रहा इंदौर का रेलवे स्टेशन, पीएम मोदी इस दिन करेंगे वर्चुअल शिलान्यास 

Sheopur News: कलेक्टर ने यह बात सुनते ही जनसुनवाई के दौरान ही चाचा को फोन कॉल लगाकर समझाइस दी और बच्चों के चाचा को बुलाकर बेची गई संपति में से 35 लाख रुपए बच्चों के खातों में डलवाए और आज उन्हीं बच्चों को केशव नगर स्थित तीन मंजिला मकान को चाचा के कब्जे से हटाकर मकान का विधिवत पूजन करवाकर प्रवेश करवाया। कलेक्टर की इस कार्रवाई की सराहना आम नागरिकों में चर्चा का विषय बनी हुई है। साथ ही तीनों मासूम बच्चों को उनका हक मिलने पर बच्चों के चेहरों पर खुशी छाई हुई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें