Sheopur News: बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर किया चक्काजाम |

Sheopur News: बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर किया चक्काजाम

Sheopur News: बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर किया चक्काजाम

Edited By :   |  

Reported By: Swadesh Bhardawaj

Modified Date:  February 4, 2024 / 04:45 PM IST, Published Date : February 4, 2024/4:45 pm IST

श्योपुर। Sheopur News:  श्योपुर जिले के राड़ेप गांव में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है जहां परमिट लेने के बाद भी ग्रामीण युवक मौत के घाट उतर गया। 22 वर्षीय पवन ने बिजली के तार जोड़ने के लिए परमिट लिया था और युवक विधुत का काम कर रहा था तभी अचानक से विधुत सप्लाई चालू हो गई जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने पांडोला सब स्टेसन पर प्रदर्शन कर चक्काजाम कर दिया। जिससे आवागमन भी बाधित रहा।

Read More: Professor Recruitment News: कांग्रेस सरकार में नियुक्त किए गए 1000 प्रोफेसरों को निकाला जाएगा नौकरी से? डबल इंजन की सरकार में मंडराए संकट के बादल

Sheopur News:  सूचना पर एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना और तहसीलदार तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीणों ने चक्काजाम नहीं खोलने की अपनी जिद में ही अड़े रहे। वहीं 2 घण्टे की देरी से पहुंचे बिजली विभाग के अधिकारियों को पहले तो ग्रामीणों ने खरी खोटी सुनाई और फिर अपनी मांगो को अधिकारियों के सामने रखा उसके बाद चक्काजाम खोला और चेतावनी दी कि अगर 3 दिन में समस्या का समाधान नहीं होता है तो आगे इससे भी बड़ा धरना प्रदर्शन कर चक्काजाम किया जायेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers