Girl Student Committed Suicide

Girl Committed Suicide: बालिका छात्रावास में इस हाल में मिली MA की छात्रा, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

Girl Student Committed Suicide: बालिका छात्रावास में इस हाल में मिली MA की छात्रा, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 10:58 AM IST, Published Date : November 26, 2023/10:58 am IST

Girl Student Committed Suicide: श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बालिका छात्रावास में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि, छात्रा पीजी कॉलेज में MA की पढ़ाई कर रही थी। आज सुबह 8 बजे की घटना बताई जा रही है।

Read more:  Shafiq ur Rahman barq on Quran Sharif: NCERT में शामिल की जाए कुरान शरीफ, उसे अल्लाह ने.., एक बार फिर सुर्खियों में आए सपा नेता 

बता दें कि यह पूरी घटना आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल छात्रा ने किस वजह से आत्महत्या की है इसकी वजह साफ नहीं हुई है और न ही मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है। ऐसे में अब पुलिस के लिए ये जानना थोड़ा मुश्किल होगा की आखिर असल वजह क्या थी।

Read more:  CM Baghel Target BJP: ‘हम छत्तीसगढ़िया संस्कृति को वोट में तब्दील…’, पुन्नी स्नान के दौरान सीएम बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना

पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है और छात्रावास में अधिक्षकों और छात्रा के साथ रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, छात्रा के कमरे की भी तलाशी की जा रही है। हो सकता है पुलिस के हाथों कोई सुराग निकल आए और आत्महत्या की वजह से पर्दा हट सकें।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers