Some people attacked Shivling: सावन में तोड़ दिया शिवलिंग!

सावन में तोड़ दिया शिवलिंग! लोगों में फैला आक्रोश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Some people attacked Shivling: सावन में तोड़ दिया शिवलिंग! लोगों में फैला आक्रोश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 3, 2022/3:00 pm IST

Some people attacked Shivling: भोपाल। भोपाल में मंदिर का शिवलिंग तोड़ने का मामला सामने आया है, जिसपर बवाल मच गया है। जानाकरी के मुताबिक बुधवार अलसुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने शिवलिंग तोड़ा। घटना छोला में धर्म कांटा इलाके के शिव मंदिर की है। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने चक्का जाम कर दिया। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाराज़ लोगों का गुस्सा शांत कराया गया।

ये भी पढ़ें- सभापति बनाने को लेकर जोड़तोड़ शुरू, विपक्ष ने लगाया हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप

लोगों ने किया चक्काजाम

Some people attacked Shivling: हनुमानगंज इलाके में सड़क किनारे स्थित शिव मंदिर में शिवलिंग के साथ कई भगवानों की मूर्ति स्थापित है। सावन का महन चल रहा है। शिव के सावन हर कोई सुबह उठकर पहले शिव जी के दर्शन के लिए जाते है। जिसके बाद सुबह अचानक लोगों की नजर मंदिर में टूटे शिवलिंग पर पड़ी तो शिवलिंग खंडित मिली। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ वहां इकट्ठा हो गई और चक्काजाम किया।

ये भी पढ़ें- युद्ध के बीच एक हुए रूसी दूल्हा और युक्रेनी दुल्हन! हिंदुस्तान ने इस तरह निभाई रस्में…खूब हो रहे चर्चे

पुलिस कर रही आरोपियों की जांच

Some people attacked Shivling: शिवलिंग तोड़ने के मामले में शिकायत के बाद हनुमानगंज थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शिकायतकर्ता ने सुबह 4 से 6 के बीच शिवलिंग को अज्ञात व्यक्ति द्वारा तोड़े जाने का ज़िक्र किया है। कायराना करतूत बताते हुए धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में ये नज़र भी आ रहा है कि सायकिल से घूमते हुए शख्स ने मंदिर में घुसकर शिवलिंग में तोड़फोड़ की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें