cattle smuggling

cattle smuggling: लहसुन बोरे के नीचे छिपा रखे थे 80 गौवंश, ट्रक पलटा तो सामने आई ये बात

cattle smuggling 80 cows were hidden under garlic sacks, this thing came to the fore लहसुन बोरे के नीचे छिपा रखे थे 80 गौवंश, ट्रक पलटा तो सामने आई ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 4, 2022/12:14 pm IST

cattle smuggling Shivpuri: गौवंश से भरा ट्रक पलटा, 12 गौवंश की हुई मौत, ट्रक में भरे थे 80 गौवंश, की जा रही थी तस्करी, लहसुन की आड़ में की जा रही थी गौ तस्करी , शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत फोरलेन हाईवे पर शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा एक गौवंश से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया इस हादसे में लगभग एक दर्जन गाय के बछड़ों की मौत हुई है। कोलारस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: VIDEO VIRAL: जाह्नवी कपूर फिर हुईं OOPS मोमेंट का शिकार! थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनना पड़ा भारी

80 गोवंश को शिवपुरी से गुना जा रहा था ट्रक

cattle smuggling जानकारी के अनुसार एक ट्रक में 80 गोवंश को भरकर शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा था इसी दौरान कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाईवे पर सरैया बाग हनुमान मंदिर के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में पार्टीशन करके गोवंश को भरा हुआ था ट्रक पलटने के बाद लगभग एक दर्जन गाय के बछड़ों की मौत हो गई कई गोवंश घायल भी हुए हैं।

Read More: पूर्व प्रधानमंत्री पर हमले को लेकर गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, जांच के लिए टीम गठित करने का आदेश

गौवंश की कर रहे थे तस्करी

cattle smuggling गौ तस्कर शातिराना तरीके से ट्रक में लहुसन की ओट में गोवंश की तस्करी कर रहे थे गौ तस्करों ने पहले ट्रक में दो पार्टीशन कर गोवंश को भरा हुआ था इस के बाद ट्रक के ऊपर लहसुन से भरे बोरे रखे हुए थे जिससे किसी को शक न हो सके।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More: Tulsi Puja : तुलसी पूजा पर आज चुपके कर लें ये छोटा-सा काम, लक्ष्मी जी पलभर में बरसाएंगे धन!