Home Guard soldier commits suicide by writing suicide note on body

Shivpuri news: होमगार्ड सैनिक ने शरीर पर सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या, भाभी और भाइयों को बताया जिम्मेदार

Home Guard soldier commits suicide by writing suicide note on body होमगार्ड सैनिक ने शरीर पर सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : February 24, 2023/2:20 pm IST

Home Guard soldier commits suicide by writing suicide note on body: शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना अंतर्गत ग्राम डामरौन में रहने वाले व दिनारा थाने में पदस्थ होमगार्ड सैनिक ने अपने खेत पर सिरसी के पेड़ से लटककर फांसी लगाकर जान दे दी। सैनिक मौत से पूर्व सुसाईट नोट के रूप में अपने हाथ व पैर पर दो भाईयों व एक भाभी का नाम लिखकर उनको अपनी मौत का कारण बताकर गया है।

भाभी और भाइयों को बताया जिम्मेदार

पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक डामरौन निवासी कमलेश शर्मा पिछले कई सालों से दिनारा थाने पर ही होमगार्ड सैनिक के रूप में पदस्थ है। कमलेश ने अपने खेत पर लगे एक सिरसी के पेड़ पर लटककर खुदकुशी कर ली। खास बात यह है कि कमलेश मरने से पहले अपने हाथों व पैरों पर अपने दो भाईयों उमाचरण व रामबाबू सहित उमाचरण की पत्नी रामदेवी का नाम सुसाइड नोट बतौर लिखकर गया है। उसने इन लोगों को अपनी मौत का कारण बताया है।

जमीन को लेकर था विवाद

Home Guard soldier commits suicide by writing suicide note on body: मामले की सूचना पर से मौके पर थाना प्रभारी रामराजा तिवारी घटनास्थल पहुंचे और शव को अपने कब्जें में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि होमगार्ड सैनिक का अपने भाइयों से जमीन को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें