Municipal tanker theft case registered against the contractor

Shivpuri News: चोरी हुए विधायक निधि के तीन टैंकर बरामद, ऐसे काम करने के फिराक में था ठेकेदार, मामला दर्ज

चोरी हुए विधायक निधि के तीन टैंकर बरामद, ऐसे काम करने के फिराक में था ठेकेदार Municipal tanker theft case registered against the contractor

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 03:38 PM IST, Published Date : June 5, 2023/3:38 pm IST

शिवपुरी। नगरपालिका में शिवम कंस्ट्रक्शन कंपनी के नाम से ठेकेदारी करने वाले अर्पित शर्मा पर आखिरकार कोतवाली पुलिस ने टैंकर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। विधायक निधि के चोरी गए टैंकरों को ठेकेदार ने इंडस्ट्रियल एरिया में एक आयरन वर्कशॉप में कटवाने के लिए भेजा, लेकिन दुकानदार को जब चोरी का पता चला तो उसने पुलिस के सामने पूरा राज खोल दिया।

Read More: शख्स को ऐसा काम करने से मना करना पड़ा भारी, चार युवकों ने मिलकर दी दर्दनाक सजा 

टैंकर चोरी के मामले में कोतवाली में बयान देने के बाद जब वर्कशॉप संचालक बाहर निकला तो उसे किसी अन्य फोन से अर्पित ने फोन पर धमकी दी तो दुकानदार ने धमकी देने का एक और आवेदन कोतवाली में दे दिया। इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित आरडी एग्रो एजेंसी के संचालक रामदयाल ओझा ने बताया कि बीते 24 मई को ठेकेदार अर्पित शर्मा दो टैंकर लेकर हमारे पास आया और बोला कि इन्हें रंग- रोगन करके स्वरूप बदल दो। ओझा ने बताया कि मेरे पास कर्मचारी नहीं थे, इसलिए मैंने कहा कि इसमें समय लगेगा तो अर्पित ने उसे फोन पे के माध्यम से 50 हजार रुपए एडवांस देकर कहा कि इसे जल्दी करवा दो।

Read More: एक व्यक्ति की जान बचाने के चलते दूसरे की मौत, मुश्किल में पड़ी छह लोगों की जाने 

ओझा ने बताया की जब मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला की विधायक निधि के टैंकर चोरी हो गए हैं, तो मुझे शक हुआ और मैंने ठेकेदार अर्पित से कहा कि मैं इन टैंकरों में कोई बदलाव नहीं करूंगा और आप अपने टैंकर ले जाओ तो उसने मुझे देख लेने की धमकी दी । जब रामदयाल कोतवाली में बयान देकर आ रहा था तभी अर्पित ने किसी दूसरे के मोबाइल से फोन लगाकर धमकी दी कि मैं तुझे देख लूंगा। ओझा ने बताया कि मैं धमकी से डर गया और मैंने कोतवाली में एक और आवेदन धमकी दिए जाने का दिया है। रामदयाल का कहना है कि मैं स्वयं व अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर भयभीत हूं, अगर मेरे साथ कुछ हुआ तो उसकी जिम्मेदारी पुलिस की होगी।

Read More: धर्मनगरी में बाबा कुलेश्वरनाथ का अद्भुत श्रृंगार, दर्शन करने भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु 

नगर पालिका से विधायक निधि के चोरी हुए चार टैंकरों के मामले में पुलिस एसडीओपी अजय भार्गव का कहना है कि पुलिस ने तीन टैंकर बरामद कर लिए हैं । चौथे टैंकर की तलाश जारी है ठेकेदार अर्पित शर्मा का नाम सामने आ रहा है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। नगरपालिका को शिवपुरी विधायक व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अपनी विधायक निधि से 14 टैंकर दिए थे, जिसमें से 4 टैंकर चोरी चले जाने से मंत्री नाराज हो गई थीं। उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए थे कि टैंकरों का जल्द से जल्द पता लगाकर चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। जिसका परिणाम यह रहा कि पुलिस ने दो दिन में तीन टैंकर बरामद करके ठेकेदार अर्पित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। IBC24 से वीरेंद्र राठौड़ की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers