CM शिवराज का बड़ा आरोप: ‘कांग्रेस ने पाप किया था, OBC को केवल वोट बैंक माना, षड़यंत्र रचने वाले आखिरकार पराजित हुए’

shivraj Singh chauhan latest statement : CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आखिरकार सत्य की विजय हुई है। फैसले का स्वागत करते हैं।

Edited By: , May 18, 2022 / 01:46 PM IST

shivraj Singh chauhan latest statement : भोपाल।  सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव में OBC आरक्षण को अनुमति दी है। कोर्ट ने कहा है कि किसी भी स्थिति में 50% से ज्यादा आरक्षण न हो। इस मामले में CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आखिरकार सत्य की विजय हुई है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने पाप किया था। जिन्होंने षड़यंत्र किया वो पराजित हुए। कांग्रेस और कमलनाथ हमेशा षड़यंत्र करते रहे। उन्होंने केवल ओबीसी को वोट बैंक माना।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: ‘काले कानून’ को लेकर UP और MP में भी विरोध करें बीजेपी, वहां भी यही नियम लागू : भूपेश 

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ओबीसी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत करते हैं। प्रदेश में OBC आरक्षण के साथ चुनाव होंगे। गृहमंत्री ने उच्चतम न्यायालय का आभार जताते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया। कहा कि हमारी सरकार की जीत हुई। हमारी मेहनत रंग लाई।
CM शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हमने न्यायालय के समक्ष मामले को रखा था। विधि विशेषज्ञों से मिलकर अपनी बात तथ्यों के साथ न्यायालय के समक्ष रखी थी।

यह भी पढ़ें: ‘OBC आरक्षण पर BJP सरकार की बड़ी जीत, वार्डवार दिया जाएगा आरक्षण’ 

‘OBC आरक्षण का संकल्प और प्रतिबद्धता पूर्ण’

shivraj Singh chauhan latest statement :  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कहा कि OBC आरक्षण का संकल्प और प्रतिबद्धता पूर्ण हुआ। ओबीसी वर्ग को 27 फीसदी से अधिक टिकट देने का संकल्प है।

यह भी पढ़ें:  चार धाम यात्रा : अबतक 41 श्रद्धालुओं की मौत, उत्तराखंड सरकार ने जारी की हेल्थ एडवाइजरी, इन नियमों का करना होगा पालन