प्रमोशन के लिए गंदी बात! श्वेता तिवारी ने केवल पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा बयान दिया?

प्रमोशन के लिए गंदी बात! श्वेता तिवारी ने केवल पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा बयान दिया?! Shweta Tiwari's Statement is Only Publicity Stunt?

: , January 27, 2022 / 10:48 PM IST

भोपाल: Shweta Tiwari’s Statement राजधानी में एक वेब सीरिज के प्रमोशन कार्यक्रम में अभिनेत्री श्वेता तिवारी का विवादित बयान सामने आया है। दरअसल वेब सीरीज के कॉन्सेप्ट को लेकर टॉक शो आयोजित किया गया, जिसमें श्वेता तिवारी का ये विवादित बयान सामने आया है, जिस पर अब विवाद भी बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे निंदनीय बताते हुए जांच की बात कही है।

Read More: नई कोल खदान…क्यों हो रहा विरोध! आखिर कौन कर रहा नई खदानों का विरोध और क्यों ?

Shweta Tiwari’s Statement बिग बॉस विनर और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विरोध की ये तस्वीरें भोपाल की हैं। दरअसल अपने अपकमिंग वेब सीरीज़ के प्रमोशन के दौरान मंच पर श्वेता तिवारी ने हंसी मजाक में भगवान को लेकर आपत्तिजनक बातें कही। एक्ट्रेस का वो बयान हम आपको सुना नहीं सकते, इसलिए हमने इफेक्ट लगा दिया है, लेकिन सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बयान को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने श्वेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। स्कृति बचाओ मंच ने श्वेता तिवारी की तस्वीरें फूंककर धमकी दी कि जबतक श्वेता तिवारी सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगेगी तब तक उनके फिल्म की शूटिंग भोपाल में नहीं होने देंगे। इधर राज्य सरकार ने भी मामले में तुरंत एक्शन लिया। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान पर भोपाल पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट तलब की, तो मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि श्वेता तिवारी को तत्काल मांफी मांगनी चाहिए।

Read More: बेटियों की करनी है शादी तो चिंता न करें, इतने पैसे देती है सरकार, जानिए कैसे उठा सकते हैं योजना का लाभ

न सिर्फ बीजेपी बल्कि कांग्रेस भी श्वेता तिवारी के बयान का विरोध कर रही है। कांग्रेस तो बीजेपी से एक कदम आगे निकलकर श्वेता तिवारी पर FIR दर्ज करने की मांग कर रही है। लेकिन कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि बयान के बाद भगवा ब्रिगेड शहर में उत्पात मचाएगी। आगजनी होगी, लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा और आखिरकार फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े लोगों का रोजगार चला जाएगा।

Read More: बेटियों के खाते में आएंगे 20-20 हजार रुपए, पढ़ाई के लिए भी कर सकेंगे खर्च, सरकार ने शुरू की ये योजना

असल में जिस भगवान का जिक्र श्वेता तिवारी ने मजाकिया लहजे में किया, वो वेब सीरीज में उनके को-एक्टर सौरभ जैन हैं, जिन्होंने इससे पहले भगवान कृष्ण का रोल अदा किया है। वैसे इस तरह के बयान से पूरी तरह बचा जा सकता था, क्योंकि ऐसे बयान अक्सर बड़े विवादों या लंबी बहस को जन्म देते रहे हैं। ऐसे में सवाल उठ रहा है श्वेता तिवारी ने केवल पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा बयान दिया? वैसे ये पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी की विवाद में फंसी हैं। इससे पहले वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रही है। अब ये कॉन्ट्रोवर्सी वेब सीरीज के निर्माताओं को कितनी दिक्कत देगी? ये वक्त बताएगा।

Read More: छत्तीसगढ़ में कोरोना से पिछले 24 घंटे में 19 लोगों की मौत, 4645 नए मरीजों की पुष्टि