Sidhi Bus Accident: CM announced to give 10 lakh rupees compensation...

Sidhi Bus Accident: सीएम शिवराज ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, मृतकों के परिजनों को 10 लाख रूपए देने का किया ऐलान

Sidhi Bus Accident : सीएम शिवराज ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, मृतकों के परिजनों को 10 लाख रूपए देने का किया ऐलान

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 05:46 AM IST, Published Date : February 25, 2023/5:46 am IST

सीधी। Sidhi Bus Accident : मध्यप्रदेश के सीधी में हुए दर्दनाक हादसे ने सबको झकझोर दिया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी बस हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम शिवराज ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा राशि देने की घोषणा की है। इसके साथ ही अन्य घायलों के बेहतर इलाज का होने की आशा जताई है। सीएम शिवराज ने कहा कि मृतकों के परिजनों को 10 लाख रूपए की मुआवजा राशि दी जाएगी, और घायलों के बेहतर इलाज का प्रयास किया जा रहा है। इसके आगे उन्होंने कहा कि ज़रूरत पड़ने पर इलाज के लिए घायलों को एयरलिफ्ट करेंगे।

Read More : Shree Lakhsmi Yoga: चंद्र के गोचर से बन रहा है ‘श्री लक्ष्मी योग’, इन पांच राशियों की चमक उठेगी किस्मत, होगी पैसों की बारिश

Sidhi Bus Accident : बता दें मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। सीधी के कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें 22 गंभीर घायलों को रीवा रैफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा मोहनिया टनल के पास बड़ोखर गांव के निकट हुआ है। 3 बस, एक हाइवा समेत दो दूसरे छोटे वाहन टकराए है। घटना की जानकारी मिलते ही चुरहट पुलिस सहित मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें