College Girl Rape

College Girl Rape: कॉलेज की छात्रा से रेप, 1 साल पहले Facebook पर बने थे दोस्त

College Girl Rape Rape with a college student, carried out the incident in the bushes behind सीधी जिले में कालेजी छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना निकल कर सामने आया है। जहां आरोपी युवक ने कॉलेज परिसर की पीछे झाड़ियों में वारदात को अंजाम दिया है। मामले में जमोडी थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 26, 2022/7:17 pm IST

College Girl Rape: सीधी जिले में कालेजी छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना निकल कर सामने आया है। जहां आरोपी युवक ने कॉलेज परिसर की पीछे झाड़ियों में वारदात को अंजाम दिया है। मामले में जमोडी थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है। जमोडी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया संजय गांधी कॉलेज की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जिसमें पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More: इस राज्य को मिला 100% हर घर जल राज्य का दर्जा, गृह मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी 

College Girl Rape बताया गया है कि आरोपी युवक कॉलेज के पीछे झाड़ियों में वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है। बल्कि उसे उसके घर से गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोपी युवक और पीड़िता छात्रा की जान पहचान फेसबुक के मार्फत 1 वर्ष पहले हुई थी। छात्रा और आरोपी युवक से मेल मुलाकात के दरमियां आरोपी युवक ने छात्रा के साथ दुराचार की सारी हदें कॉलेज परिसर के पीछे झाड़ियों में पार कर दिया है। ऐसे में पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर आरोपी को जेल पहुंचा दिया।

Read More: Land Dispute: 12 साल पुराने जमीनी विवाद ने बदली करवट, किसान के सामने बेटे को मारी गोली..जानें पूरा मामला

Summary : College Girl Rape Rape with a college student, carried out the incident in the bushes behind सीधी जिले में कालेजी छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना निकल कर सामने आया है। जहां आरोपी युवक ने कॉलेज परिसर की पीछे झाड़ियों में वारदात को अंजाम दिया है। मामले में जमोडी थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है।

 
Flowers