Since marriage, the in-laws used to harass the daughter-in-law for this

शादी के बाद से ही बहू को इस चीज के लिए परेशान करते थे ससुराल वाले, नहीं कर पाई पूरा तो जिंदा जलाया

The in-laws burnt the daughter-in-law alive : दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के उचाड़ गांव में एक विवाहिता को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 19, 2022/5:05 pm IST

दतिया : The in-laws burnt the daughter-in-law alive : दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के उचाड़ गांव में एक विवाहिता को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ग्वालियर जिले के डबरा के सुनबई गांव की प्रियंका की शादी उचाड के छोटू प्रजापति से हुई थी। छोटू के परिजन प्रियंका को दहेज को लेकर को लेकर परेशान करते रहते थे। बताया गया है कि गत 16 जुलाई को प्रियंका के ससुराल वालों ने उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे प्रियंका बुरी तरह से झुलस गई। उसके परिजन उसे ग्वालियर ले गए और इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्रियंका ने दम तोड़ दिया।  〈 >>*IBC24 News Channel केWhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिएयहां Click करें*<<

यह भी पढ़े : सावन में किस्मत का ताला खोलने काफी है ये पांच चीजें, दान करने से मिलती है भगवान भोलेनाथ की कृपा 

परिजनों को नहीं दी बेटी की मौत की खबर

The in-laws burnt the daughter-in-law alive :प्रियंका के मायके पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी की मौत की खबर भी उन्हें नहीं दी गई है। जब उन्हें इसकी जानकारी मिली तो बताया गया कि प्रियंका ग्वालियर में भर्ती है। मृतका का अस्पताल से परिजनों को घटना के बारे में बताते हुए एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में प्रियंका अपने परिजनों को उसके साथ घटित घटना के बारे में बता रही है। वीडियो में प्रियंका बता रही है कि, उसकी जेठानी ने उसपर पेट्रोल छिड़का था।

यह भी पढ़े : शराबियों को शराब की पाइप लाइन कनेक्शन देगी सरकार…करना होगा 11000 भुगतान? जानिए क्या है सच्चाई

मृतका के भाई ने पुलिस पर लगाए आरोप

The in-laws burnt the daughter-in-law alive : प्रियंका के भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी बहन को जलाकर मारा गया है और पुलिस हमारी शिकायत भी दर्ज नहीं कर रही है। जब सुबह हम अपनी बहन का शव लेकर पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत करने जा रहे थे तभी पुलिस ने हमारे परिजनों को थाने में बंद कर दिया और हमारे मोबाइल भी जब्त कर लिए।

यह भी पढ़े : नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस तारीख तक नहीं हो सकती है गिरफ्तारी, केंद्र को भी नोटिस जारी 

घटना को लेकर ASP ने कही कार्रवाई करने की बात

The in-laws burnt the daughter-in-law alive : इस घटना को लेकर जब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से बात की गई तो उन्होंने ने बताया कि इस प्रकरण में ग्वालियर में मर्ग कायम किया गया है। जिसमें डायरी मंगाकर जांचकर कार्यवाही की जाएगी। मृतका के ससुराल पक्ष और मायके पक्ष के लोगों में विवाद की स्थिति बन रही थी जिसे सुलझाकर मृतका के ससुराल में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें