Stray dogs killed a 2 year old girl

Barwani News : आवारा कुत्तों ने 2 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट, घटना के बाद लोगों में आक्रोश

Barwani News : बड़वानी आवारा कुत्तों ने 2 साल के बच्चें को मौत के घाट उतार दिया। मामला शहर के न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी का है।

Edited By :   |  

Reported By: Owais Ahmed Sheikh

Modified Date:  February 27, 2024 / 04:36 PM IST, Published Date : February 27, 2024/4:36 pm IST

Stray dogs killed a 2 year old girl : बड़वानी। बड़वानी आवारा कुत्तों ने 2 साल के बच्चें को मौत के घाट उतार दिया। मामला शहर के न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी का है। जहां पर घर के बाहर यह बच्चा खेल रहा था। और आवारा कुत्ता उससे लिपट गया। इसके बाद कुत्ता बच्चें को उठाकर ईट भट्टियों की तरफ ले गया। जहां पर कई और कुत्ते मौजूद थे। बच्ची को कई जगहों पर कुत्ते के दांत लगे। जिससे उसे निजि अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी मौत हो गई। बच्चें के परिजनों का कहना है, कि वह बाहर खेल रहा था। और अचानक से कुत्ते आ गए।

read more : Benefits of Cashew Nuts: रोजाना काजू खाने से होते हैं ये फायदे, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

Stray dogs killed a 2 year old girl : बता दें​ कि करीब 8 दिन पहले भी आवारा कुत्तों ने एक बच्चे को काट लिया था। हालांकि कुत्ते को तलाश करने की कोशिश लगातार की जा रही है। लेकिन हैरत की बात यह है कि यह कोई प्रशासनिक टीम इस कुत्ते को नहीं तलाश रही। बल्कि इलाके के लोग ही तलाश रहे हैं। प्रशासन ने अभी तक कोई खैर खबर नहीं ली है। सिर्फ स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी है। लेकिन मामले पर कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है। बड़वानी शहर में इस तरह से कुत्तों के खौफ ने लोगों को डरा कर रख दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers