6 year old girl raped: घर में ही सुरक्षित नहीं मासूम बेटियां

घर में ही सुरक्षित नहीं मासूम बेटियां, मामा और नाना की इस करतूत पर कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

6 year old girl raped: घर में ही सुरक्षित नहीं मासूम बेटियां, मामा और नाना की इस करतूत पर कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 9, 2022/9:44 am IST

6 year old girl raped: भोपाल। देशभर में रोज लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आते है। ऐसे में अगर मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आती है तो मन को अंदर तक झंझोर कर रख देती है। कहते है कि लड़कियां बाहर सुरक्षित नहीं है लेकिन अब बच्चियां अपने ही घर में ही सुरक्षित नहीं है। अगर बच्चियों के साथ घर में ही गलत हरकत हो तो इससे ज्यादा शर्मनाक बात नहीं हो सकती।

ये भी पढ़ें- क्या हो गया अगर पकड़े गए तो, अभी कुछ दिन पहले ही…, होटल में प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर पत्नी बोली

घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां

6 year old girl raped: मामला राजधानी भोपाल के कोलार थाना ईलाके का है। यहां 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म किसी और ने नहीं खुद के मामा और नाना ने किया है। बता दें कि एक साल पहले 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में उसके नाना और मामा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। साथ ही दोनों पर 50-50 हजार रुपए का अर्थदंड भी दिया गया है। फैसला गुरुवार को विशेष न्यायालय पोक्सो की न्यायाधीश पदमा जाटव ने सुनाया।

ये भी पढ़ें- ‘मेरी खूबसूरती की वजह से मुझे गिरफ्तार किया गया, फिर पुलिस वालों ने की रेप की कोशिश’

एक साल पहले हुआ था मामला दर्ज

6 year old girl raped: दरअसल, 8 अप्रैल 2021 को कोलार थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें महिला ने बताया था कि मेरी 6 साल की बेटी के साथ मेरे पिता और भाई ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। जिसके बाद मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने के साथ ही डीएनए की जांच रिपोर्ट भी पाजिटिव मिली।

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार को गे समझती थी डिंपल कपाड़िया, बेटी की शादी करवाने से पहले रखी थी ये शर्त, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

जान से मारने की दी थी धमकी

6 year old girl raped: मासूम के माता-पिता ने मौखिक रिपोर्ट में लिखवाया था कि जब वे काम करके घर वापस लौटे तो नकी 6 साल की बेटी ने मां को पूरी घटना बताई बताई थी। उसकी मां के द्वारा जांच में पाया गया कि बत्ती के गुप्तांग में सूजन थी और खून भी बह रहा था। मां ने जब बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि करीब 7 से 8 दिन पहले शाम को आरोपी मामा बच्ची और उसके भाई को समोसा दिलाने के नाम पर बड़े पापा के घर लेकर गए थे। जहां एक कमरे में गेट लगाकर आरोपी मामा और नाना ने उसके साथ बारी-बारी से गलत काम किया। इसके बाद उसे 20 रूपए देकर कहा था कि यह बात वह किसीको न बताए और अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वे उसे जान से मार देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें