Dimple Kapadia had placed this big condition in front of akshay kumar

अक्षय कुमार को गे समझती थी डिंपल कपाड़िया, बेटी की शादी करवाने से पहले रखी थी ये शर्त, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

akshay kumar birthday : बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त रहने वाले एक्टर और सुपरस्टार अक्षय आज 9 सितम्बर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:16 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:16 pm IST

मुंबई : akshay kumar birthday : बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त रहने वाले एक्टर और सुपरस्टार अक्षय आज 9 सितम्बर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म अमृतसर में 1967 में हुआ था। अक्षय इस समय कई फिल्मों में काम कर रहें हैं। अक्षय एक्टिंग के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़े : Horoscope Today 9 September: आज गणपति विसर्जन में इन राशियों पर बरसेगी बप्पा की कृपा, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

डिंपल को लगा था गे है अक्षय

akshay kumar birthday :  अक्षय के निजी जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात सामने आई है, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं। दरअसल, क्षय जब ट्विंकल खन्ना से शादी करने जा रहे थे तो उस वक्त उनकी होने वाली सास डिंपल कपाड़िया को उनके सेक्स के लेकर शक हो गया था। डिंपल को लगता था अक्षय गे है। आपको बता दें कि जब अक्षय कुमार को पता चला कि डिंपल कपाड़िया उन पर शक करती है और उन्हें गे समझती है तो वे काफी नाराज हुए थे।

यह भी पढ़े : ये कैसा उर्दू का स्कूल… जहां एक भी नहीं है इस भाषा के शिक्षक, छात्रों का भविष्य अधर में

कपल ने कॉफी विद करन पर्सनल लाइफ को लेकर किए थे खुलासे

akshay kumar birthday :  दरअसल, 2016 में जब अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ करन जौहर के शो कॉफी विद करन में पहुंचे थे तो इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए थे। शो में ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए बताया था- मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती थी। उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं।

यह भी पढ़े : रेल प्रशासन ने किया बड़ा ऐलान! राजधानी में आज से शुरू होगी पितृ पक्ष के लिए स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को मिलेगी इतने दिनों तक सुविधाएं

डिंपल ने करवाया था अक्षय का जेनेटिक टेस्ट

akshay kumar birthday :  ट्विंकल खन्ना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था- इसके बाद मम्मी ने अक्षय के बारे में जांच-पड़ताल करवाई। मम्मी ने यह जानने के लिए कि अक्षय शादी के बाद बच्चे पैदा कर पाएंगे या नहीं, इसके लिए उनका जेनेटिक टेस्ट भी कराया था। अक्षय कुमार ने इस दौरान बताया था- मुझे ये जानकर बहुत गुस्सा आया था कि डिंपल जी मुझे ‘गे’ समझती ती और जेनेटिक चेक भी करावाए, हालांकि, उन्होंने ये बात भी कबूल की कि कुंडली के बजाए जेनेटिक टेस्ट ही करवाया जाना चाहिए।

यह भी पढ़े : खत्म हुआ 1 हजार से अधिक दिनों का सूखा, वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में लौटे कोहली, शतक जड़ते ही अपने नाम किये ये बड़े रिकॉर्ड 

सास ने अक्षय के सामने राखी थी लिव-इन में रहने की शर्त

akshay kumar birthday :  आपको जानकार हैरानी होगी कि अक्षय कुमार को अपनी बेटी का हाथ देने से पहले डिंपल कपाड़िया ने उनके सामने एक अजीब सी शर्त भी रखी थी। उन्होंने अक्षय से कहा था कि शादी से पहले उन्हें सालभर ट्विंकल के साथ लिव-इन में रहना पड़ेगा। डिंपल कपाड़िया की शर्त मारते हुए अक्षय-ट्विंकल सालभर लिव-इन में रहे और फिर आखिरकार कपल शादी के बंधन में बंध गया। जनवरी 2001 को दोनों की शादी हुई। कपल के दो बच्चे हैं।

यह भी पढ़े : प्रदेश के इन 9 जिलों को लम्पी वायरस ने लिया चपेट में, पशुपालन विभाग ने किया हाई अलर्ट जारी 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 

 
Flowers