स्कूल के बाथरूम में 4 साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने किया घिनौना काम

स्कूल के बाथरूम में 4 साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने किया घिनौना काम, भनक लगते ही परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Driver misbehaved with 4 year old innocent: स्कूल के द्राइवर पर 4 साल की मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। बता दें कि आरोपी ने मासूम के साथ स्कूल के बाथरूम में ही हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद मामले का खुलासा होने के बाद भी मामला दर्ज करने में परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 10:24 PM IST, Published Date : January 12, 2023/9:18 pm IST

Driver misbehaved with 4 year old innocent: नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ड्राइवर के ऊपर महज 4 साल की बच्ची के साथ अशलील हरकत करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि स्‍कूल के ड्राइवर ने बच्ची से स्कूल के बाथरूम में अश्लील हरकत की है। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों में आक्रोश फैल गया, वहीं परिजनो द्वारा मामला दर्ज करने में लापरवाही का आरोप भी लगाया जा रहा है।

न्यूड महसूस करने के कारण सामने नहीं आती थी ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की ये एक्ट्रेस, अब कर रही ऐसे काम

स्कूल के बाथरूम में की अश्लील हरकत

Driver misbehaved with 4 year old innocent: दरअसल, स्कूल के द्राइवर पर 4 साल की मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। बता दें कि आरोपी ने मासूम के साथ स्कूल के बाथरूम में ही हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद मामले का खुलासा होने के बाद भी मामला दर्ज करने में परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है। बता दें कि परिजन दोबारा एमएलसी के लिए अड़े हुए हैं बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस बच्ची को एक बार फिर जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिसे देखते हुए स्थानीय लोगों द्वारा और बच्ची के परिजनों द्वारा अस्पताल में जमकर हंगामा किया गया और इसे शासन प्रशासन की घोर लापरवाही बताया।

स्कूल के बाथरूम में 4 साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने किया घिनौना काम, भनक लगते ही परिजनों ने किया जमकर हंगामा

परिजनों ने किया हंगामा

Driver misbehaved with 4 year old innocent: मासूम के साथ हुई हैवानियत के कारण जिला अस्पताल में स्थानीय लोगों और पीड़ित के परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। इस मामले से स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। स्थिति को देखते हुए अस्पताल में पुलिस बल तैनात किया गया है। हालांकि, इस मामले में नरसिंहपुर के एएसपी का कहना है कि कानून अपना काम सही तरीके से कर रहा है और परिजनों ने दोबारा एमएलसी की इच्छा जाहिर की है तो दोबारा एमएलसी भी कराई जा रही है।

न्यूड महसूस करने के कारण सामने नहीं आती थी ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की ये एक्ट्रेस, अब कर रही ऐसे काम

आरोपी को किया गिरफ्तार

विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को अभिरक्षा में लिया गया है। दूसरी एमएलसी की रिपोर्ट आने के बाद विधि संगत कार्यवाही की जाएगी, लेकिन यहां यह सवाल उठना लाजमी है कि जब मासूम बच्ची की हालत बेहद गंभीर है और परिजन गंभीर आरोप लगा रहे हैं तो पहले ही जांच क्यों नहीं सही की गई और क्यों दोबारा एमएलसी कराई जा रही है इसे लेकर परिजनों के साथ साथ स्थानीय लोगों में भी आक्रोश बना हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें