The groom did an objectionable act under the influence of alcohol

जयमाला से पहले दूल्हे की आपत्तिजनक हरकत.. दुल्हन के पिता ने लौटाई बारात, मचा बवाल

Groom's objectionable act : शराब के नशे में शादी के लिए पहुंचना दूल्हे को तब महंगा पड़ गया

Edited By: , May 10, 2022 / 08:45 PM IST

रीवा, मध्यप्रदेश। Groom’s objectionable act : रीवा के गुलाब नगर इलाके में शराब के नशे में शादी के लिए पहुंचना दूल्हे को तब महंगा पड़ गया। दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। दरअसल लड़की पक्ष का आरोप है कि जयमाला के दौरान दूल्हा शराब के नशे में था और आपत्तिजनक बात कर रहा था जिससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: BSNL का धमाकेदार प्लान, सिर्फ इतने रुपए में यूजर्स को मिलेगी कई सारी सुविधाएं

युवती पक्ष ने शादी में खर्च हुए 5 लाख भी युवक पक्ष से मांगे हैं, जिसको लेकर विवाद भी हुआ। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। हालांकि युवती पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने हार्दिक और राशिद खान को लेकर कही ये बात, सुनकर टीम लखनऊ हो सकती है नाराज…

Groom’s objectionable act :  समान थाना क्षेत्र स्थित गुलाब नगर निवासी विमल दुबे की पुत्री का विवाह पीयूष मिश्रा निवासी नेहरू नगर से होना था। सोमवार की रात गाजे बाजे के साथ बड़ी धूमधाम से बारात लेकर दूल्हा बना पीयूष मिश्रा बारात लेकर आशियाना मैरिज गार्डन पहुंचा। द्वारचार के दौरान ही दुल्हे की हरकत देख घराती दंग रह गए। द्वारचार के बाद दूल्हा जब जयमाला के लिए स्टेज में पहुंचा तो वह लड़खड़ाने लगा।

यह भी पढ़ें: कोण्डागांव: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में डॉक्टर, ड्रेसर, वार्ड बॉय और स्वीपर की होगी भर्ती, कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश

बाद में अपनी तलवार को बार -बार म्यान से बाहर निकलता और अंदर डालता रहा। इसी दौरान दूल्हे ने सब के सामने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। दूल्हे के अत्यधिक नशे में होने और लड़खड़ाने के चलते सामने खड़ी दुल्हन सहन नही कर पाई और माला तोड़कर उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें:  राज ठाकरे ने लिखा सीएम उद्धव को पत्र, कहा- न ले हमारे धैर्य की परीक्षा

Groom’s objectionable act :  लड़की के पिता ने मांगे शादी में खर्च हुए रकम बारात घर में हुई घटना की सूचना लकड़ी पक्ष के लोगों ने समान थाना पुलिस को दे दी। घटना के सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुच गई। लड़की पक्ष वालों ने पुलिस से बताया की दूल्हा पीयूष मिश्रा की हरकतों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान बारात घर में दुल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष से शादी समारोह को फिर से शुरू करने की लाख कोशिश की लेकिन उनकी बात को दुल्हन ने मानने से इनकार कर दिया। दूसरे दिन सुबह बिना दुल्हन के है बारात वापस लौट गई। वहीं इस दौरान मीडिया ने जब दूल्हे और उसके परिजनों से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी, अब घर बैठे मिलेगी शराब, यहां की सरकार ने लिया फैसला…

 

#HarGharTiranga