Raj Thackeray wrote a letter to CM Uddhav, said - do not test our patience

राज ठाकरे ने लिखा सीएम उद्धव को पत्र, कहा- न ले हमारे धैर्य की परीक्षा

लाऊडस्पीकर विवाद को लेकर चर्चा में चल रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : May 10, 2022/8:21 pm IST

Raj Thackeray wrote letter : मुंबई। लाऊडस्पीकर विवाद को लेकर चर्चा में चल रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में राज ठाकरे ने सीएम उद्धव से कई तीखे सवाल पूछे हैं। वहीं, इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि हमारे धैर्य की परीक्षा न लें। कोई भी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहता है। सत्ता तो आते-जाते रहती है। आपके साथ भी यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा।

यह भी पढ़े : कोण्डागांव: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में डॉक्टर, ड्रेसर, वार्ड बॉय और स्वीपर की होगी भर्ती, कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश

उद्धव ठाकरे को पहली बार कहा चचेरा भाई

राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए शिवसेना के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मस्जिदों पर लाउडस्पीकर वाले मुद्दे पर हमारे धैर्य की परीक्षा न ले। इस पत्र में राज ने पहली बार उद्धव ठाकरे को चचेरा भाई कह के संबोधित किया है। राज ठाकरे ने कहा कि 28,000 से अधिक मनसे कार्यकर्ताओं को नोटिस दिए गए हैं। यह पुलिस कार्रवाई किस लिए है? ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाली मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाने के लिए? उन्होंने कहा कि पुलिस मनसे नेताओं की तलाश ऐसे कर रही है जैसे वो पाकिस्तानी आतंकवादी या पूर्ववर्ती निजाम शासन के रजाकार हों।

यह भी पढ़े : BSNL का धमाकेदार प्लान, सिर्फ इतने रुपए में यूजर्स को मिलेगी कई सारी सुविधाएं 

पुलिस की कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि क्या आतंकवादियों या मस्जिदों में छिपे हथियारों का पता लगाने के लिए पुलिस ने कभी कठोरता दिखाई है। उन्होंने आगे कहा कि हिन्दू राज्य और मराठी लोग सरकार के इस रवैये को देख रही है। राज ने कहा, मुझे राज्य सरकार से केवल एक ही बात कहनी है। हमारे धैर्य की परीक्षा न लें। कोई भी अंतहीन शक्ति लेकर नहीं आया है, आप भी नहीं।

 
Flowers