The groom reached the bride's house with a bulldozer, the people who

बुलडोजर लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, दंग रह गए शादी समारोह में पहुंचे लोग, जाने क्या हुआ आगे

groom reached bride's house with bulldozer : यूं तो अपनी शादी को यादगार बनाने दूल्हे और दुल्हन नए-नए तरीके अमल में लाते ही रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 22, 2022/7:27 pm IST

बैतूल : groom reached bride’s house with bulldozer : यूं तो अपनी शादी को यादगार बनाने दूल्हे और दुल्हन नए-नए तरीके अमल में लाते ही रहते हैं। बैतूल में ही इस साल कई ऐसी शादियां खासी चर्चा में आ चुकी हैं। दो दूल्हे अपनी बारात बैलगाड़ी से ले गए। वहीं एक दुल्हन ट्रैक्टर चलाकर विवाह मंडप में पहुंची तो एक दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर आई थीं। इन सबसे हटकर एक दूल्हे ने बारात निकालने ऐसे वाहन पर सवार होकर निकला जिसकी किसी को उम्मीद ही नही थी वो वाहन है।

यह भी पढ़े : शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, बागी विधायकों के खिलाफ विरोध करते हुए की कार्रवाई की मांग 

दूल्हे ने बुलडोजर निकाली पर बारात

groom reached bride’s house with bulldozer : बुलडोजर, जी हां इस दूल्हे ने बैलगाड़ी, घोड़ी या बग्घी की जगह बुलडोजर पर बारात निकाली। जिसे देख लोग दंग रह गए। लेकिन, दूल्हे ने इसका पूरा आनंद उठाया। दूल्हे का नाम है अंकुर जैसवाल है। दूल्हे ने बुलडोज़र पर बैठकर डांस भी किया और जमकर मस्ती करते दिखे। बैतूल के केरपानी गाँव के रहने वाले अंकुर पेशे से इंजीनियर हैं। वे वर्तमान में भोपाल जिले की कुरावर नगर पालिका में बतौर संविदा इंजीनियर के पद पर पदस्थ हैं। अंकुर का विवाह बैतूल के ही पाढर ग्राम निवासी स्वाति के साथ तय हुआ है।

यह भी पढ़े : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 5 नक्स​लियों को किया गिरफ्तार, विस्फोटक सामग्री भी बरामद