प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, लड़की के परिजनों ने पहले फोन करके बुलाया, फिर मिट्टी तेल डालकर लगा दी आग

मध्य प्रदेश के सागर जिले के एक गांव में 25 वर्षीय युवक पर कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजन ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी

Edited By: , September 18, 2021 / 02:47 PM IST

सागर (मप्र), 18 सितंबर (भाषा) मध्य प्रदेश के सागर जिले के एक गांव में 25 वर्षीय युवक पर कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजन ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। सागर जिले के पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने शनिवार को बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार देर रात सागर के नरयावली थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरा लहरिया गांव में हुई और इस संबंध में महिला के परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

 

read more : अब मेडिकल स्टोर्स के नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, पर्ची डालने पर एटीएम से निकलेंगी दवाइयां

उन्होंने कहा कि इस घटना में युवती (23) भी झुलस गई है। सिंह ने बताया कि इस युवती ने दावा किया कि युवक उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने का प्रयास कर रहा था, लेकिन आग युवक को ही आग लग गई। युवती का दावा है कि उसके परिवार के सदस्यों ने उन दोनों को बचाने का प्रयास किया। सिंह ने बताया कि शुक्रवार को सागर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि युवक ने अपने मृत्यु पूर्व बयान में कहा कि बृहस्पतिवार रात को युवती ने उसे फोन कर बुलाया था। फिर युवती के चार परिजन ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी।

 

read more : टी20 के बाद अब RCB की कप्तानी छोड़ सकते है विराट कोहली, बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कही ये बड़ी बात

 

उन्होंने कहा कि बाद में जब युवक के परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी मिली तो वे उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। सिंह ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। मृतक के परिजन ने युवती के परिवार के मकान को गिराने की मांग को लेकर शुक्रवार शाम सागर-बीना मार्ग पर चक्काजाम किया। बाद में मध्य प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के समझाने-बुझाने के बाद उन्होंने विरोध प्रदर्शन समाप्त कर दिया।