The son of a former municipal officer shot the dog, two man arrested

पूर्व नगर निगम अधिकारी के बेटे की करतूत, भौंकने पर कुत्ते को मारी गोली, पुलिस ने दोनों भाई को किया गिरफ्तार

Crime in Jabalpur municipal officer : पुलिस ने अधिकारी के बेटे और उसके भाई के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 15, 2021/5:09 am IST

Crime in Jabalpur municipal officer  : जबलपुर। पूर्व नगर निगम अधिकारी के बेटे की करतूत सामने आई है। कुत्ते के भौंकने पर उसे गोली मार दी। मामले में पुलिस ने उसे और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अधिकारी के बेटे और उसके भाई के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें :  कल जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के लिए किए गए विशेष इंतजाम, 247 ड्रोन कैमरों से होगी की निगरानी

जानकारी के अनुसार नगर निगम के पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी जीएस चंदेल के बेटे ने बड़ी बेरहमी से कुत्ते को गोली मारकर उसकी जान ले ली। बताया जा रहा है कि अधिकारी का बेटा कुत्ते के भौंकने से परेशान था। मामले में विजय नगर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, दो की मौके पर मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल

बता दें कि घटना पर BJP सांसद मेनका गांधी ने संज्ञान लिया है। वहीं दोनों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की बात कही है। दूसरी ओर पुलिस इस मामले में दोनों भाई को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस घटना के CCTV फुटेज तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : कल छत्तीसगढ़ पहुंचेगा शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी का पार्थिव शरीर, एयरपोर्ट टर्मिनल पर दी जाएगी अंतिम सलामी

 
Flowers