madhya pradesh weather update 2022

weather update 2022: मौसम ने फिर बदली करवट, प्रदेश के कोई हिस्सों में बूंदाबांदी होने के आसार, फिर तेज होगी सर्दी

Chances of rain and drizzling in many districts of the state, then winter will intensify :इस दौरान न्यूनतम तापमान में होगी 1℃- 2℃ की बढ़ोतरी

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 11:27 AM IST, Published Date : December 12, 2022/11:27 am IST

madhya pradesh weather update 2022 ; भोपाल- : मध्य प्रदेश में मौसम लगातार बदल रहा है. पहाड़ो पर हुई बर्फबारी के बाद मौसम में तेजी से बदलाव आ रहा है। तो वही आज प्रदेश के कोई हिस्सों में बूंदाबांदी के आसार है। जिसको लेकर आज मौसम विभाग ने आज के मौसम का हाल बताते हुए कहा कि जबलपुर और शहडोल संभाग के जिलों में 2 दिन हल्की बारिश होगी। इसके साथ ही पश्चिमी हिस्सों में छाए रहेंगे बादल। इस दौरान न्यूनतम तापमान में होगी 1℃- 2℃ की बढ़ोतरी। इसके साथ ही मौसम विभाग ने कहा कि राजधानी भोपाल सहित अन्य जिलों में बदल छाए रहेंगे बदल।

यह भी पढ़े : कबाड़ गोदाम और झुग्गियों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियां

15 दिसंबर के बाद बढ़ेगी ठंड

madhya pradesh weather update 2022:  मध्य प्रदेश में मौसम में हुए बदलाव का आसार राजधानी भोपाल सहित अन्य जिलों में भी देखने को मिल रहा है। जहां पर धूप छाव के साथ बूंदाबांदी के आसार है तो वही अंचल में 15 दिसंबर के बाद से ठंड बढ़ने की संभावना है। बंगाल की खाड़ी से नमी आने से बढ़ा तापमान। जिसकी वजह से ग्वालियर में रात का तापमान बढ़कर 9 डिग्री पहुंचा तो वही दिन का तापमान भी 2 डिग्री बढ़कर 28 डिग्री पहुंचा।

 
Flowers