The young man reached the police station after killing his wife

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी, फिर हुआ ये…

Young man killing his wife : शादी के बाद बहुत से घरों में लड़ाई-झगड़ा शुरू हो जाता है। कई बार ऐसा होता है कि उन झगड़ों का अंत बहुत भयानक होता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 5, 2022/8:25 pm IST

ग्वालियर : Young man killing his wife : शादी के बाद बहुत से घरों में लड़ाई-झगड़ा शुरू हो जाता है। कई बार ऐसा होता है कि उन झगड़ों का अंत बहुत भयानक होता है। ऐसा ही कुछ हुआ ग्वालियर देहात गिजौर्रा थाना क्षेत्र के किटोरा गांव में यहां रहने वाले एक युवक ने पारिवारिक झगड़े के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक खुद थाने भी पहुंच गया।

यह भी पढ़े : एक और फ्लाइट में खराबी, विंडशील्ड का टूटा बाहरी हिस्सा, कराई गई सुरक्षित लैंडिंग… 

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

Young man killing his wife : लेकिन, आरोपी ने पुलिस को मौत की झूठी कहानी सुनाई। पुलिस को युवक पर शक हुआ और जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी युवक ने अपना जुर्म काबुल लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

विवाद के बाद पति ने की पत्नी की हत्या

Young man killing his wife : दरअसल, ग्वालियर देहात गिजौर्रा थाना क्षेत्र के किटोरा गांव में रहने वाली 35 साल की आरती का पति रायसिंह रावत से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति रायसिंह ने आरती की उसकी साड़ी का फंदा बनाकर उसका गला घोंट दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद पति-पत्नी की मौत की झूठी कहानी बनाकर पुलिस थाने जा पहुंचा।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री को भाया बस्तर, कहा – छत्तीसगढ़ में है बॉलीवुड से जुड़ी प्रचुर संभावनाएं लेकिन… 

पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

Young man killing his wife : जहां उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की दो अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर हत्या कर देने की कहानी सुनाई। पुलिस को उसकी कहानी पर शक हुआ और वहां घटनास्थल पर पति को लेकर पहुंची। पुलिस की जांच पड़ताल में महिला के गले पर निशान मिला तभी पुलिस का शक और गहरा हो गया। इसके बाद पति से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया। वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : हिंदुओं का हो रहा उत्पीड़न, वैश्विक धर्म सम्मेलन में इस देश की विदेश मंत्री ने उठाया ये मुद्दा, कहा – खतरे में है FORB 

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers