Another flight failure, windshield broken exterior

एक और फ्लाइट में खराबी, विंडशील्ड का टूटा बाहरी हिस्सा, कराई गई सुरक्षित लैंडिंग…

Another flight failure windshield broken exterior स्पाइसजेट के एक विमान में तकनीकी खराबी के बाद उसकी लैंडिंग करानी पड़ी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 5, 2022/8:21 pm IST

Flight failure: मुंबई। स्पाइसजेट के एक विमान में तकनीकी खराबी के बाद उसकी लैंडिंग करानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक कांडला से मुंबई की ओर उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के विमान संख्या SG 3324 पर क्रूज के दौरान P2 साइड विंडशील्ड का बाहरी हिस्सा टूट गया। जिसके बाद विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई।

Read more: यदि आप रखते हैं ये डिग्री, तो यहां बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, ध्यान दें आवेदन करने के बचे हैं कुछ दिन… 

Flight failure: इस लैंडिग पर बात करते हुए स्पाइसजेट प्रवक्ता ने कहा, ‘5 जुलाई 2022 को स्पाइसजेट Q400 विमान SG 3324 (कांडला-मुंबई) का संचालन कर रही थी, इस दौरान FL230 पर P2 साइड विंडशील्ड आउटर पेन में दरार आ गया। हालांकि फिलहाल विमान को मुंबई में सुरक्षित उतारा गया है’।

Read more:Stroke Risk: इस तरह के दर्द को न करें इग्नोर, गर्भपात महिलाओं को बना रहा है दिल का मरीज… 

Flight failure: स्पाइसजेट के विमान मे गुजरात के कांडला से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी लेकिन बीच हवा में जहाज के विंडशील्ड में दरार पड़ गई। बताया जा रहा है कि एयरक्राफ्ट की बाहरी खिड़की में सामान्य से अधिक दबाव पड़ने के कारण ये चटक गई थी। जिसके बाद जहाज को सुरक्षित मुंबई एयरपोर्ट पर उतार लिया गया। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि विमान में सवार सभी यात्रियों और विमान स्टाफ को सरक्षित विमान से उतार लिया गया है।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers