There was a massive collision between a bus and a car

Shajapur News: बस व कार के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में कार सवार पति पत्नि की मौके पर हुई मौत

Shajapur News: बस व कार के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में कार सवार पति पत्नि की मौके पर हुई मौत

Edited By :   September 23, 2023 / 02:46 PM IST

अजीत पाराशर, शाजापुर:

Bus And Car Accident: शाजापुर जिले के अरनिया कला के समीप बस व कार की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शाजापुर जिले के कालापीपल तहसील के अरनिया कला गांव के समीप आष्टा – शुजालपुर नेशनल हाईवे पर आज सुबह कार व बस की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी की घटना में कार में सवार पति-पत्नी के मौके पर ही मौत हो गई। कार और बस के आगे के हिस्से के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए।

Read More: Mahasamund News: प्राचीन मूर्ति के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, उड़ीसा से चोरी कर ला रहे थे, मामले में सिंघोड़ा पुलिस और सायबर सेल ने की संयुक्त कार्रवाई

मौके पर पहुंची तिलावद चौकी पुलिस

जानकारी लगने पर तिलावत चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुजालपुर से कार आष्टा की ओर जा रही थी तो वहीं बस पोलायकला से शुजालपुर की ओर आ रही तभी अरनिया कला के समीप यह सड़क हादसा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तिलावद चौकी पुलिस पहुंची और बस में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

Read More: Assembly Election 2023: चुनावी साल में वायरल हुआ भाजपा नेता की रासलीला का वीडियो, डांसर को गोद में उठाकर खुलेआम किया…

Bus And Car Accident: हालांकि बस में कितने यात्री सवार थे उसका पता नहीं चल सका है लेकिन बस यात्रियों को ज्यादा चोट नहीं आई है वहीं कार में सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है जो की शुजालपुर के बताए जा रहे हैं। फिलहाल पोलाय में उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है तिलावत चौकी पुलिस जांच में जुटी हुई है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers