There will be an increase in the education grant amount of MP MLAs

सीएम ने किया बड़ा ऐलान, विधायकों की शिक्षा अनुदान राशि में होगी बढ़ोतरी

There will be an increase in the education grant amount of MP MLAs: विधायकों की शिक्षा अनुदान राशि में 25 लाख रुपए की बढ़ोतरी की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : March 14, 2023/3:40 pm IST

There will be an increase in the education grant amount of MP MLAs : भोपाल। इस साल मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको देखते हुए प्रदेश की बीजेपी वाली शिवराज सरकार ने तैयारियां तेज कर दी है। इतना ही नहीं प्रदेश के सभी जिलों में बीजेपी नेताओं को सक्रियता बढ़ा दी गई है। भाजपा अपने पूरे जोर के साथ प्रयास में हैं कि आने वाले विस चुनाव में जीत हासिल कर सत्ता बरकरार रखें।

read more : 33 साल की बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करना चाहती है खुदकुशी? इंस्टाग्राम पर शेयर किया सुसाइड नोट

सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

There will be an increase in the education grant amount of MP MLAs : वहीं इसी बीच शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान कर दिया है। सीएम ने कहा कि विधायकों की शिक्षा अनुदान राशि में 25 लाख रुपए की बढ़ोतरी की जाएगी। कोविड में अनाथ हुए बच्चों को सीएम बाल आशीर्वाद योजना में शामिल किया जाएगा। सभी अनाथ बच्चों को भी सीएम आशीर्वाद योजना में शामिल करने को ऐलान किया है।

read more : ‘आई हेट यू पापा, आपसे हर आंसू का बदला लूंगी’, सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूल गई स्कूली छात्रा

शिवराज का योजना मंत्र

There will be an increase in the education grant amount of MP MLAs : प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान चुनाव पर फोकस करते हुए कई योजनाओं को शुरू कर रहे है। इतना ही नहीं हालही में शिवराज ने लाडली लक्ष्मी योजना की तर्ज पर राज्य की महिलाओं के लिए लाडली बहना योजना के भी शुभारंभ किया है। जिसके अनुसार प्रदेश की सभी महिलाओं के खाते में प्रतिमाह 1000 रुपए खाते में डाले जाएंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें