These BJP leaders gave their reaction regarding the budget

बजट को लेकर इन भाजपा नेताओं ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले ‘बुलेट ट्रेन की तरह देश में विकास दौड़ेगा’

These BJP leaders gave their reaction regarding the budget देश के बड़े नेताओं का प्रतिक्रिया आने शुरू हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 04:20 PM IST, Published Date : February 1, 2023/4:19 pm IST

These BJP leaders gave their reaction : भोपाल। केंद्र का बजट पेश होते ही देश के बड़े नेताओं का प्रतिक्रिया आने शुरू हो गए हैं। मध्य प्रदेश के भोपाल से कृषि मंत्री कमल पटेल का बजट को लेकर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि केंद्र का यह बजट ऐतिहासिक बजट है। अमृतकाल में केंद्र ने अमृत का बड़ा बजट दिया है। PM मोदी के अथक प्रयासों का यह बजट है।

read more: BBC on target of BJP: “PM मोदी की डॉक्यूमेंट्री बनाकर उन्हें बदनाम करने के लिए चीनी कंपनी हुआवे से मिले हैं पैसे”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश को पटरी से उतार दिया था। इस बजट के जरिए बुलेट ट्रेन को पटरी पर ला रहे हैं। बुलेट ट्रेन की तरह देश में विकास दौड़ेगा। हर वर्ग के लिए अमृत के समान यह बजट है। 2024 तक सबके पास मकान होंगे हर घर पानी होगा। 1 करोड़ किसानों को प्राकृतिक खेती से जोड़ा जाएगा। स्टार्टअप को लेकर भी सरकार ने लिया बड़ा निर्णय लिया है।

वहीं IBC24 से बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने कहा कि सुनहरे भविष्य को संवारने वाला केंद्र का बजट है। एमएसएमई उद्योगों को नई ऊंचाई मिलेगी। स्टार्टअप को लेकर देश विश्व का बड़ा हब बनेगा। बेरोजगारी को खत्म करने वाला यह बजट है। विपक्ष के सवालों पर कहा कि चुनावी नहीं विकास का बजट। आत्मनिर्भर भारत के साथ MP भी आत्मनिर्भर बनेगा। बजट पर राजनीति नहीं सकारात्मक सोच की जरूरत है।

read more: नारी शक्ति एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण करेगी, बजट के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान

These BJP leaders gave their reaction : बजट पर वहीं जबलपुर के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय विश्नोई का बयान सामने आया है। बजट पर पूर्व CM कमलनाथ के बयान पर बोले कि कमलनाथ होशियार राजनेता हैं। केंद्र में मंत्री रह चुके कमलनाथ जानते हैं। कांग्रेस सरकारों की सच्चाई क्या है। कांग्रेस सरकारें अपने बजट में जनता को बेवफूफ बनाती थीं। आज भी उसी दुनिया में जी रहे हैं कमलनाथ।
आज बजट होता है पारदर्शी। देश को आगे ले जाने वाला है आम बजट। मोटे अनाज को बढ़ावा देने से दुनिया में भारत का नाम होगा। कोरोना काल में पिटी योजनाएं कोई शक नहीं है। मुफ्त राशन और वेक्सिनेशन को नहीं भुलाया जा सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक