इस होटल के कमरों में आप​त्तिजनक हालत में पकड़ाए 3 युवक-3 युवती, एक जोड़े की हो चुकी थी सगाई |

इस होटल के कमरों में आप​त्तिजनक हालत में पकड़ाए 3 युवक-3 युवती, एक जोड़े की हो चुकी थी सगाई

3 युवक और 3 युवती अलग—अलग कमरों में थे। जिसकी जानकारी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को लग गई और उन्होंने पुलिस को सूचित करने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंचे तो होटल के अंदर पहुंचकर कमरों को खुलवाना शुरू कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 11:58 AM IST, Published Date : January 8, 2023/11:57 am IST

Three couples caught in objectionable condition in hotel: श्योपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए प्रियल होटल से 3 युवक और 3 युवतियों को पकड़ा है। इसके बाद होटल स्टाफ मौके से फरार हो गया।

मामला शहर के शिवपुरी रोड इलाके में संचालित प्रियल होटल का है। जहां 3 युवक और 3 युवती अलग-अलग कमरों में थे। जिसकी जानकारी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को लग गई और उन्होंने पुलिस को सूचित करने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंचे तो होटल के अंदर पहुंचकर कमरों को खुलवाना शुरू कर दिया।

read more: VIDEO: राष्ट्रगान के दौरान यहां के राष्ट्रपति ने पैंट में ही कर दिया पेशाब, वायरल हो गया वीडियो…देखें 

तीन कमरों से युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। पकड़े गए युवक और युवतियों से पूछताछ करके युवतियों को मौके पर से ही उनके परिजनों को सूचना देकर उनके घर भेज दिया गया। 3 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोतवाली पुलिस थाने ले जाया गया। तीनों युवकों होटल संचालक ओर होटल के मैनेजर पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है ।

read more: Himachal cabinet expanded : हिमाचल कैबिनेट का हुआ विस्तार, विक्रमादित्य सिंह समेत 7 मंत्रियों ने ली शपथ

पकड़े गए एक युवक—युवती की हो सगाई हो चुकी थी। होटल प्रियल में पकड़े गए एक युवक—युवती की कुछ महीने पहले सगाई हो चुकी है। युवक की माने तो 4 महीने बाद उनकी शादी होनी है। यह युवक राजस्थान के इटावा से श्योपुर में रह रही अपनी मंगेतर से मिलने के लिए आया था।

 
Flowers