Love jihad: हिंदूवादी संगठन उतरा सड़कों पर, सरकार को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम

Love jihad: हिंदूवादी संगठन उतरा सड़कों पर, सरकार को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम, जानें किस मामले में दी आंदोलन की चेतावनी

Love jihad: हिंदूवादी संगठन उतरा सड़कों पर, सरकार को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम, जानें किस मामले में दी आंदोलन की चेतावनी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 19, 2022/7:09 pm IST

Love jihad: टीकमगढ़। टीकमगढ़ जिले के खरगापुर में लव जिहाद की घटना के आरोपी डेढ़ माह बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इसके विरोध में हिंदूवादी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है। पत्र के माध्यम से आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 7 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो जिले भर में हिंदूवादी संगठन उग्र आंदोलन करेंगे।

ये भी पढ़ें- sex racket: कॉल गर्ल्स इंटाग्राम पर करती थी ये काम, सेक्स रैकेट के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

मामला समझें

Love jihad: दरअसल नगर परिषद खरगापुर में एक नाबालिग के साथ अश्लील वीडियो बनाकर दुराचार की घटना को अंजाम दिया गया था। 29 सितंबर को थाना पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ दुराचार की धाराओं के साथ पॉस्को एक्ट और धर्म स्वतंत्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि 1 आरोपी ने न्यायालय में सरेंडर किया। इस मामले में अब और 3 आरोपी फरार हैं। जिसके विरोध में आज हिंदूवादी संगठनों के लोग सर्किट हाउस परिसर में एकत्रित हुए और पैदल मार्च निकालते हुए एसपी दफ्तर पहुंचे।

ये भी पढ़ें- गुड़ी पड़वा से श्री महाकाल लोक में लगने जा रहा दिग्गजों का जमावड़ा, सीएम शिवराज करने जा रहे शक्ति प्रदर्शन, भेजा आमंत्रण

प्रशासन से बुलडोजर चलाने की मांग

Love jihad: इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। उग्र आंदोलन की चेतावनी दी ज्ञापन के दौरान धजरई हनुमान मंदिर के महंत बुंदेलखंड पीठाधीश्वर सीताराम दास महाराज ने कहा कि लव जिहाद के आरोपियों ने खरगापुर में अवैध मकानों का निर्माण किया है। फिर भी प्रशासन की ओर से बुलडोजर नहीं चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- “बाबा ने कहा- तुमसे मिलना चाहते है जिंद बाबा” फिर हुआ कुछ ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान…

पुलिस कर चुकी इनाम घोषित

Love jihad: संगठन ने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही पुलिस और प्रशासन ने सख्त एक्शन नहीं लिया तो हिंदूवादी संगठन के लोग जिलेभर में उग्र आंदोलन करेंगे। 5-5 हजार का इनाम घोषित कर चुकी पुलिस लव जिहाद के मामले में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 1 सप्ताह पहले एसपी प्रशांत खरे ने 5-5 हजार रुपए इनाम की घोषणा की थी। बावजूद इसके अब तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है। आज ज्ञापन के दौरान एएसपी सीताराम ने हिंदूवादी संगठनों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें