Today LPG Gas Price: 500 rupye me milega gas

500 रुपए में गैस सिलेंडर…महिलाओं को 1500 रुपए आर्थिक मदद, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने किया ऐलान

500 रुपए में गैस सिलेंडर...महिलाओं को 1500 रुपए आर्थिक मदद, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने किया ऐलान! 500 rupye me milega gas

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 02:12 PM IST, Published Date : May 8, 2023/2:12 pm IST

छिंदवाड़ा: 500 rupye me milega gas मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है और साल 2024 में लोकसभा चुनाव होना है। आगामी चुनाव के मद्देनजर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर नेता अभी से ही जनता के बीच पहुंचकर कई वादे कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की महिलाओं से बड़ा वादा किया है।

Read More: Kerala Boat Accident : CM ममता बनर्जी और राज्यपाल ने केरल नौका हादसे पर किया शोक व्यक्त, हादसे में 22 लोगों की मौत

500 rupye me milega gas मिली जानकारी के अनुसार शिवराज सरकार के लाड़ली बहना योजना के खिलाफ कांग्रेस नारी सम्मान योजना लाने जा रही है। इस संबंध में पूर्व सीएम कमलनाथ ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में महंगाई की बुलेट ट्रेन चल रही है। हमने तय किया है कि, इस महंगाई में महिलाओं को राहत दी जा सके। प्रदेश की महिलाओं को 500 रुपए में गैस सिलेंडर और 1500 रुपए आर्थिक सहायता हम देंगे। इसके अलावा हम प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करेंगे।

Read More: Sarangarh news: धड़ल्ले से उड़ रही नियमों की धज्जियां, पाताल में तब्दील हुई लीज पर दी खदानें

बता दें कि इससे पहले राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने भी जनता से 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा किया था। वादे के अनुरूप सरकार ने 1 अप्रैल से इंदिरा रसोई योजना लागू कर दी है, जिसके बाद से प्रदेश में 500 रुपए में रसोई गैस उपलब्ध कराया जा रहा है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक