Today will be known as Black Day in the country: arun yadav

‘देश में आज का दिन काला दिवस के नाम से जाना जाएगा‘ राहुल की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

‘देश में आज का दिन काला दिवस के नाम से जाना जाएगा‘! Today will be known as Black Day in the country: arun yadav

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 04:10 PM IST, Published Date : March 24, 2023/4:10 pm IST

भोपाल। Today will be known as Black Day in the country कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद लगातार कांग्रेस नेताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है। कांग्रेस नेताओं का अलग- अलग प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो गए है। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव का भी बयान सामने आया है।

Read More: राहुल के पोस्टर पर चप्पल मारने वाले विधायकों के निलंबन की मांग, महाराष्ट्र विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा

Today will be known as Black Day in the country अरुण यादव ने कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, लेकिन पराजित नहीं। हम इनसे लड़ेंगे और जीतेंगे आज का दिन देश में काला दिवस के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि सदन व देश में सच बोलने की आजादी तक नहीं है। कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत से राहुल गांधी के साथ खड़ी है।

Read More: परिजनों ने लगाई डांट तो नाबालिग छात्रा ने लगाई छलांग, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत 

वहीं दूसरी ओर पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी कहा कि मोदी सरकार ने राहुल गांधी के विरुद्ध षड्यंत्र करने में सारी हदें पार कर दी है। जिस तरह से राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त की है, उससे साफ है कि सरकार उनसे भयभीत है।

Read More: बीजेपी दफ्तर के बाहर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट, एकात्म परिसर की दीवार में कालिख पोतने के बाद बवाल 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्विट कर कहाक कि सरकार राहुल गांधी द्वारा उठाए प्रश्नों के उत्तर देने के बजाय उन्हें लोकसभा से दूर करने का रास्ता तलाश रही थी। आज का दिन भारतीय लोकतंत्र के लिए पीड़ा का दिन है, लेकिन एक बात अच्छी तरह से याद रखनी चाहिए कि ऐसे ही षड्यंत्र स्वर्गीय इंदिरा गांधी के खिलाफ भी किए गए थे। उससे वे मजबूत ही हुई थीं, कमजोर नहीं। आज भारत की जनता पहले से कहीं मजबूती के साथ राहुल गांधी के साथ खड़ी है और इंसाफ होकर रहेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक