Truck burnt to ashes in National Highway No. 3

नेशनल हाईवे पर आग के गोले में बदल गया पूरा ट्रक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

Truck burnt to ashes in National Highway No. 3 फायर बिग्रेड मौके पर पहुँचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किये गए।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 09:21 AM IST, Published Date : February 26, 2023/8:57 am IST

Truck burnt to ashes in National Highway: बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के बिजासन चौकी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 स्थित ग्राम गवाड़ी में चलते ट्रक में अचानक आग लग गईं। आग लगते ही ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और ट्रक धुंधु कर जलने लगा। ट्रक में आग लगने की सूचना मिलते ही बिजासन चौकी प्रभारी बल सहित मौक पर पहुंचकर फायर बिग्रेड को बुलवाया गया। सेंधवा से दो फायर बिग्रेड मौके पर पहुँचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किये गए।

Read more: सरकार की विकास यात्रा का आज अंतिम ​दिन, इस जिले को सीएम शिवराज देंगे करोड़ों रूपए की सौगात 

फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू

आग से ट्रक पूरा जलकर खाक हो गया। मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया जब तक ट्रक बुरी तरह जल हो चुका था। बिजासन चौकी प्रभारी श्री राम मण्डलोई से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक में कांच (शीशा) भरा हुआ था जो कि मुंबई से फैजाबाद यूपी जा रहा था। गवाड़ी के पास अचानक ट्रक में नीचे से आग लगी। ड्राइवर ने जैसे ही आग की लपटें देखी तुरन्त गाड़ी को रोककर ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। दो फायर बिग्रेड से आग पर काबू पाया गया।

बीच सड़क पर ट्रक में आग लगने से रोड़ को डायवर्ट किया गया और आग बुझाने के प्रयास किये गए। ट्रक जलने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है गनीमत रही कि ड्राइवर समय रहते कूद गया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Read more: Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: कांग्रेस के तीन दिवसीय अधिवेशन का आज अंतिम दिन, यहां देखें छोटी-बड़ी सभी अपडेट 

चौकी प्रभारी ने दी पूरी जानकारी

Truck burnt to ashes in National Highway: श्रीराम मंडलोई, चौकी प्रभारी बिजासन ट्रक ड्राइवर ने बताया कि शिवपुरी का ट्रक है और शीशा मुंबई से भरकर फैजाबाद यूपी जा रहे थे अचानक शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। ड्राइवर में कूद कर अपनी जान बचाई है। कोई जनहानि नहीं हुई दो फायर फाइटर आए और मौके पर मामले की जांच की जा रही है फिलहाल रोड को डायवर्ट किया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers