MP Congress Leaders Fight

MP Congress Leaders Fight: दो कांग्रेस नेताओं के बीच गाली-गलौज के वीडियोज हुए वायरल, इस बात पर हुई बहस

MP Congress Leaders Fight एमपी कांग्रेस के 2 नेता आपस में भिड़े, अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष और प्रदेश प्रवक्ता भिड़े

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : January 29, 2024/4:02 pm IST

MP Congress Leaders Fight: भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता चुनाव में हुई हर की समीक्षा किस तरह करते हैं यह हम आपको दिखाते हैं। आज भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय में चुनाव परिणाम पर अनौपचारिक बातचीत करते हुए कांग्रेस के दो नेता आपस में इस तरह भिड़ गए की दोनों में गाली गलौज और हाथापाई तक हो गई।

MP Congress Leaders Fight: कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और प्रदेश प्रवक्ता शहर यार खान चुनाव की हार पर अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे कि तभी प्रदीप अहिरवार ने हार के लिए दिग्विजय सिंह को जिम्मेदार ठहरा दिया। यह सुनकर कमलनाथ के कट्टर समर्थक शहरयार खान नाराज हो गए और दोनों में जमकर कहासुनी हो गई।

MP Congress Leaders Fight: मामला इतना बढ़ा की पीसीसी दफ्तर के सामने ही दोनों आपस में उलझ गए और दोनों में जमकर लात घूंसे चले। आनन फानन में वहां मौजूद कुछ लोगों ने दोनों को अलग किया। लेकिन इसके बाद भी दोनों नेता एक दूसरे को गालियां और धमकी देते नजर आए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

MP Congress Leaders Fight: इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो जारी करते हुए लिखा- कांग्रेस की जूतम पैजार , हाथापाई , गालीगलोच वाली संस्कृति एक बार फिर उजागर…पीसीसी में जमकर हुई गालीगलोच , अंदर कुर्सियाँ तक चली…मामला दिग्विजय सिंह को गाली बकने का…कमलनाथ समर्थक अनुसूचित जाति के नेता प्रदीप अहीरवार को दिग्विजय समर्थक कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार ख़ान ने पीसीसी में खुलेआम बकी गालियाँ और धमकाया…अंतर्कलह , झगड़े जारी।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश के जाने का गठबंधन पर कोई असर नहीं होगा, ‘आया कुमार, गया कुमार’ जानें किसने कही ये बात

ये भी पढ़ें- Website For Crying: रोने के लिए अब नहीं किसी की जरूरत!, आंसू बहाने के लिए बन गई वेबसाइट

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें