AICC spokesperson Ragini Nayak on Ujjain Rape Case

Ragini Nayak on Ujjain Rape Case: ‘बीजेपी पार्टी जन्मजात महिला विरोधी है..’, नाबालिग से दुष्कर्म मामले में बोलीं AICC की प्रवक्ता

Ujjain Rape Case: 'बीजेपी पार्टी जन्मजात महिला विरोधी है..', नाबालिग से दुष्कर्म मामले में बोलीं AICC की प्रवक्ता

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 02:02 PM IST, Published Date : September 28, 2023/2:02 pm IST

Ragini Nayak on Ujjain Rape Case: उज्जैन। महाकाल की नगरी उज्जैन में नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना पर AICC की प्रवक्ता रागिनी नायक का बयान सामने आया है। AICC की प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि बीजेपी पार्टी जन्मजात महिला विरोधी है। महिला सुरक्षा में डबल इंजन की सरकार डबल फेलियर हो रही हैं।

Read more: Ujjain Rape Case: महाकाल की नगरी में 12 साल की मासूम से रेप का मामला, मदद करने वाले पुजारी ने बताई हृदय विदारक दास्‍तां 

रागिनी नायक ने कहा कि  NCRB की आंकड़े बता रहे है एमपी में रोजाना 18 महिलाओं के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं। उज्जैन में पीड़ित बच्ची के शरीर से जितना खून टपका उतना भारत माता रोई है। शिवराज सरकार को शर्म आनी चाहिए।

Read more: Ujjain Rape Case: उज्जैन दुष्कर्म मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस को ऑटो में मिली ये चीज 

बता दें कि  मध्यप्रदेश के महाकाल की नगरी उज्जैन में एक 12 साल की मासूम अर्धनग्न में खून से सनी ढाई घंटे तक भटकती रही, जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया था। ऐसी हालत में भटकती मासूम को कई लोगों ने उसे देखा, लेकिन ना उसे किसी ने रोका और ना ही पुलिस को सूचना दी। इस बीच एक गुरुकुल आश्रम के पुजारी और आचार्य राहुल शर्मा ने इस बेटी की मदद की। फिलहाल इस मामले में उज्जैन पुलिस को अलर्ट किया गया है। यहां पुलिस ने उज्जैन के 5 ऑटो वालों को राउंडअप किया गया है। वहीं, जांच के दौरान एक ऑटो में खून के निशान पाए गए हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें