Ujjain baba mahakal latest news new rules

Ujjain baba mahakal latest news new rules : बाबा महाकाल के गर्भगृह में भक्तों के जानें पर लगी रोक, कितने दिन तक जारी रहेगा नियम, देखें यहां

Ujjain baba mahakal latest news new rules : मंदिर समिति द्वारा भक्तों के बाबा महाकाल गर्भ गृह में जाने पर रोक...

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 07:13 PM IST, Published Date : December 19, 2022/7:13 pm IST

Ujjain baba mahakal latest news new rules : उज्जैन। नए साल में काफी लोग उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन की अभिलाषा लेकर पहुंचते हैं। लेकिन भक्तों के लिए अब यह नया नियम जानना आवश्यक है। बाबा महाकाल के भक्त उज्जैन मंदिर के गर्भगृह में दर्शन करने नहीं जा पाएंगे। मंदिर समिति द्वारा भक्तों के गर्भ गृह में जाने पर रोक लगा दी गई है। यह रोक 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक जारी रहेगी। बता दें कि उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए मंदिर में शनिवार और रविवार की छुट्टी के दिन ही भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं।

read more : कोरोना की चपेट में आए इस प्रदेश के नए सीएम, जांच में बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Ujjain baba mahakal latest news new rules : वहीं माना जा रहा है कि इश साल के अखिरी में और नए साल की शुरुआत में भी यहां भारी संख्या में भक्त दर्शन करने के लिए पहुंचेंगे, जिसके चलते मंदिर प्रबंधन समिति द्वारा तैयारियां की जा रही हैं। यह फैसला लिया गया है कि इस दौरान मंदिर के गर्भ गृह में श्रद्धालुओं फिल्हाल दर्शन नहीं कराया जाएगा। मंदिर समिति ने फैसला लिया है कि 25 दिसंबर 2022 से 5 जनवरी 2023 तक मंदिर के गर्भ गृह में दर्शन करने की रोक जारी रहेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें