uncle raped and killed niece: चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार

चाचा ने 15 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार, फिर उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

uncle raped and killed niece: चाचा ने 15 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार, फिर उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 29, 2022/7:10 pm IST

uncle raped and killed niece: भिंड। भिंड पुलिस ने सनसनीखेज 15 साल की नाबालिग छात्रा की हत्या का खुलासा किया है। इस वारदात के पीछे आरोपी मृतका का चाचा निकला है। जिसने अपनी हवस की आग मिटाने के लिए अपनी ही भतीजी का अपहरण कर लिया। फिर उसको बंधक बनाकर बाजरे के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना उस वक्त की गई जब छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली थी। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। जो खुद भी नाबालिग है। हालांकि पुलिस इस घटना के पीछे एक तरफा प्रेम में कई गई हत्या बता रहे है।

ये भी पढ़ें- पुलिस ने बड़ी मात्रा में पकड़ा मिलावटी डीजल-पेट्रोल, पूछताछ में ये बात आई सामने

साइकिल से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा

uncle raped and killed niece: दरअसल ऊमरी थाना क्षेत्र के रामगढ़ की रहने वाली 15 साल की नाबालिक छात्रा कक्षा 11 की छात्रा थी। जो अपने गांव से दूर 6 किलो मीटर की दूर स्थित ऊमरी थाने के सामने शासकीय विद्यालय में पढ़ती थी। छात्रा हर रोज की तरह साइकिल पर सवार होकर स्कूल जाती थी। 19 अक्टूबर को छात्रा अपने घर से स्कूल के लिए निकली। लेकिन वह वापस घर नहीं पहुंची। जिससे परिजन चिंतित हुए और उसकी शिकायत ऊमरी थाना पुलिस से की। पुलिस ने भी परिजन की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। परिजन बेटी की तलाश के लिए लगातार थाने के चक्कर काट रहे थे।

ये भी पढ़ें- स्कूल से बंक मारकर दूसरे शहर गई बच्चियों ने खाया जहर, जांच में हुआ चौकानें वाला खुलासा, 2 की मौत, 1 गंभीर

बाजरे के खेत में सड़ी पड़ा मिला शव

uncle raped and killed niece: 23 अक्टूबर की सुबह परिजनों को सूचना मिली की उसकी बेटी की लाश गांव से एक किलो मीटर दूर बाजरे के खेत मे पड़ी है। इस सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। दूर-दूर तक उसकी दुर्गंध आ रही थी। परिजनों ने इसके कपड़े से शव की पहचान की। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।पुलिस ने शव को बरामद कर भिण्ड जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। लाश इतनी सड़ चुकी थी कि डॉक्टरों की सिफारिश से शव ग्वालियर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। यह वारदात पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी। पुलिस ने शक के आधार पर एक सैकड़ा से अधिक लोगो से थाने बुलाकर पूछताछ की।

ये भी पढ़ें- MHA Award: जल्द होने जा रहा ‘केंद्रीय गृह मंत्री विशेष अभियान पदक-2022’की घोषणा, जानें किसे मिलेगा पदक

चाचा ने कुबुला सच

uncle raped and killed niece: पुलिस को मृतका का 17 साल का नाबालिक चाचा जो घर से एक किलो मीटर दूर रहते है उस पर शक हुआ। पुलिस ने थाने बुलाकर जब उससे पूछताछ की तो उसने पुलिस को एक मनगढ़त कहानी सुनाई। लेकिन पुलिस ने उसकी कहानी पर यकीन नहीं किया। जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने वारदात का सारा राज खोल दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी भतीजी पर कई दिनों से गंदी नजर रखे हुए थे। वह उससे प्रेम करने लगा था। लेकिन लड़की को उसका प्रेम नगबार गुजरा। आरोपी चाचा ने उसे पाने की ठान ली। उसका पीछा करने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में मौसम ने ली करवट! शीत ऋतु को लेकर विभाग ने दी चेतावनी, जानें कब से पड़ेगी कड़ाके की ठंड

रेप कर उतारा मौत के घाट

uncle raped and killed niece: 19 अक्टूबर को छात्रा घर से साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकल रही थी उस दौरान उसके आरोपी चाचा ने असका पीछा किया। रास्ते मे जब छात्र ने साइकिल में हवा डलवाई तब भी वह उस पर नजर बनाए हुए था। फिर सूनसान इलाके में मौका मिलते ही छात्रा को पकड़कर बाजरे के खेत मे ले गया। जहां उसके स्काप से उसको बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी चाचा ने उसी स्काप से अपनी भतीजी की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। किसी को शक न हो छात्रा की साइकिल गांव से दूसरे रख दी थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें